नई दिल्ली, जेएनएन। फरहान अख्तर बॉलीवुड के उन सेलेब्रिटीज में शामिल हैं, जिन्हें मल्टीटैलेंटेड माना जाता है। अभिनय से लेकर फिल्म निर्देशन तक में फरहान अपना हुनर दिखाते रहे हैं और आज कल अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में हैं। पिछले कुछ दिनों से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि लगभग चार साल तक गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ रहने के बाद 21 फरवरी को रजिस्टर्ड मैरेज करने जा रहे हैं।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर साथ में रोमांटिक फोटोज शेयर कर अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। दोनों का रिश्ता सोशल मीडिया पर जग जाहिर है, उन्होंने मीडिया में हमेशा एक-दूसरे को खुलकर एक्सेप्ट किया है।

ऐसी चर्चा है कि पिछले कुछ वक्त से दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे हैं और अपनी रिलेशनशिप को अगले स्तर पर ले जाना चाहते है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 21 फरवरी को मुंबई में अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन करेंगे। लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के लिए अब तैयार है।

काफी समय से लग रही है शादी की अटकलें

इससे पहले भी कई बार फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर अटकलें लगती रही हैं। कुछ दिनों पहले तक खबरें आ रही थीं कि दोनों 9 जनवरी को अपनी शादी की घोषणा कर सकते हैं, क्योंकि इस दिन फरहान का 48वां बर्थडे था। इससे पहले यह भी खबर आई थी कि दोनों इस साल मार्च में शादी करने वाले हैं।

बता दें, फरहान अख्तर ने पहली शादी साल 2000 में हेयरस्टाइलिस्ट अधुना भबानी से की थी। इनकी मुलाकात 'दिल चाहता है' के सेट पर हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। 2016 में दोनों अलग हो गये थे और 2017 में तलाक ले लिया था। बच्चों की कस्टडी अधुना भबानी के पास है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर 'जी जे जरा' से बतौर निर्देशक वापसी करने वाले हैं। 

Edited By: Vaishali Chandra