Move to Jagran APP

फरहान अख्तर और गर्लफ्रेंड शिबानी की सुपर थेरेपी, माइनस 130 डिग्री में स्पेंड किया टाइम

Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Cryotherapy फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर ने क्रायोथेरेपी ली है जिसमें थेरेपी के दौरान माइनस 100 डिग्री से कम तापमान में रहना होता है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 11:47 AM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 11:48 AM (IST)
फरहान अख्तर और गर्लफ्रेंड शिबानी की सुपर थेरेपी, माइनस 130 डिग्री में स्पेंड किया टाइम
फरहान अख्तर और गर्लफ्रेंड शिबानी की सुपर थेरेपी, माइनस 130 डिग्री में स्पेंड किया टाइम

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड स्टार कपल फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर कई बार अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार कपल रिश्तों को लेकर नहीं, बल्कि क्रायोथेरेपी की वजह से खबरों में है। दरअसल, फरहान और शिबानी ने क्रायोथेरेपी ट्रीटमेंट लिया है और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी की है। साथ ही थेरेपी के दौरान का अपना अनुभव भी शेयर किया है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि क्रायोथेरेपी में काफी कम तापमान में रहना होता है और यह तापमान माइनस 100 डिग्री से भी ज्यादा होता है। इस दौरान थेरेपी लेने वाले शख्स को तेज ठंड में कुछ मिनटों तक रहना होता है। अब इसका चलन बढ़ रहा है और इसके कई फायदे भी होते हैं। फरहान और शिबानी ने इसका सामना किया और बहुत कम तापमान में रहे।

फरहान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- क्रायोथेरेपी... ठंड किसी भी हाल में मेरा कुछ नहीं कर सकती। फोटो में दिख रहा है कि वो काफी कम तापमान में खड़े हैं और उन्होंने इस फोटो का क्रेडिट अकीरा का दिया है। इसके अलावा शिबानी के तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं, जिसमें वो थेरेपी लेती नजर आ रही हैं। वहीं शिबानी का अनुभव भी काफी मजेदार रहा है।

 

View this post on Instagram

#ShibaniDandekar

A post shared by Entertainment Fan Page (@facc2911) on

बता दें कि शिबानी ने माइनस 130 डिग्री तापमान में तीन मिनट बिताए। साथ ही शेयर किए जा रहे वीडियो से लग रहा है कि दोनों स्टार्स ने अच्छा टाइम स्पेंड किया। अगर फरहान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म तूफान की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वो एक मुक्केबाज का किरदार निभा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.