नई दिल्ली, जेएनएन। फरहान अख़्तर ऐसे एक्टर हैं, जो अपनी फ़िल्मों में किरदार के अनुरूप ढलने के लिए जाने जाते हैं। इसके लिए अगर फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की ज़रूरत पड़े, तब भी फरहान पीछे नहीं हटते। भाग मिल्खा भाग फरहान की मेहनत और लगन की मिसाल है। फ्लाइंग सिख बनने के लिए फरहान ने जमकर मेहनत की थी और जब लोगों ने उन्हें पर्दे पर देखा तो हैरान रह गये। 

फरहान अख्तर इन दिनों अपनी फिल्म 'तूफान' के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। फिल्म के लिए वो जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। फरहान ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ वीडियोज और फोटोज शेयर किए हैं, जिनमें वह बॉक्सिंग की जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hammer time. 🥊 #ToofanInTheMaking #boxerlife #drillsforskills #fitnessgoals #punchthroughthebarrier 🥊 @drewnealpt 🏋🏽‍♀️ @samir_jaura

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

फरहान ने अपनी फोटोज के साथ कैप्शन और कुछ हैशटैग शेयर किए हैं, जिनसे साफ पता चलता है कि वो इतनी मेहनत फिल्म में अपने किरदार को बेहतरीन दिखाने के लिए कर रहे हैं। फरहान के पोस्ट को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और उनकी वीडियोज को खूब देखा जा रहा है। उनके पोस्टस पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Gotta keep moving.. get off the tracks .. #ToofanInTheMaking #boxerlife #shadowbox #fitnessgoals #drillsforskills 🥊 @drewnealpt 🏋🏽‍♀️ @samir_jaura Music: Time (Inception OST). @hanszimmer 🙏🏼

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

फरहान की तारीफ करते हुए एक फैन ने लिखा है कि इस रोल के लिए आपसे बेहतर कोई नहीं सर। तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा है कि मजल्स तो देखें, जबकि एक अन्य फैन ने उनकी प्रशंसा करते हुए लिखा 'फैब्यूलस फरहान'। बता दें कि फरहान की वीडियो को एक घंट में ही 54, 000 लोगों ने देख लिया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It’s never over till the trainer says it’s over .. @drewnealpt 🥊 #ToofanInTheMaking #boxerlife #fitnessgoals #drillsforskills #punchthroughthebarrier

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

'तूफान' स्पोर्ट्स पर आधारित एक फिल्म है, जिसके लिए फरहान जिम में देर तक रुककर खूब पसीना बहा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा किया जाएगा। राकेश के साथ फरहान पहले 2013 में 'भाग मिल्खा भाग' में काम कर चुके हैं।

Posted By: Neel Rajput

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप