मुंबई। बेहद कम लोग ये बात जानते हैं कि निर्देशक फराह खान टीवी अभिनेत्री रक्षंदा खान के बेहद करीब हैं। करीब एक दशक पहले रक्षंदा फराह के फिल्म निर्देशक भाई साजिद खान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी। हालांकि दोनों के अलग होने के बावजूद फराह और रक्षंदा के बीच रिश्ता उसी तरह बरकरार रहा। इतना ही नहीं फराह ने सोमवार को रक्षंदा के लिए गोद भराई की रस्म भी रखी।

एक सूत्र ने बताया, 'अतीत उनके रिश्ते के बीच नहीं आया है। जो भी हुआ, उसके बावजूद दोनों अच्छी दोस्त बनी रहीं।' गोद भराई की रस्म में अग्निहोत्री शिल्पा सकलानी, मोना सिंह, मौनी रॉय, कमालिका गुहा, ठाकुरता, शुभावी के, रेशमी घोष, रितु चौधरी, तस्नीम शेख जैसी टीवी के कलाकार नज़र आए। इनके अलावा निर्माता सुहाना सिंह, दीपाली इस्सर (पुनीत इस्सर की पत्नी) और नीलम रॉय(रोनित रॉय की पत्नी) भी इस रस्म में शामिल हुई।

फराह ने कहा, 'ये मेरे घर पर हुआ क्योंकि मेरी मां और मैं रक्षंदा को चाहते हैं। शिल्पा ने उनके सभी दोस्तों को इन्वाइट कर लिया था।' रक्षंदा ने इस साल मार्च में अपने बॉयफ्रेंड और टीवी अभिनेता सचिन त्यागी के साथ शादी रचाई थी। अगले साल जनवरी में उनके घर पर नन्हा मेहमान आ सकता है।

पढ़ेंः प्रेग्नेंट हैं ये हीरोइन

पढ़ेंः अमिताभ के घर के बाहर डांस करती थी फराह खान!

Posted By: rohit

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस