Move to Jagran APP

फराह खान ने दोस्तों के लिए रखी लंच पार्टी, भाई साजिद खान भी Me Too Movement के बाद आए नजर

Farah Khan Hosted Lunch For Bollywood Celebs करण जौहर ने फराह खान को लंबे समय के बाद मिले लंच के लिए बधाई दीl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 09:57 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 09:57 PM (IST)
फराह खान ने दोस्तों के लिए रखी लंच पार्टी, भाई साजिद खान भी Me Too Movement के बाद आए नजर
फराह खान ने दोस्तों के लिए रखी लंच पार्टी, भाई साजिद खान भी Me Too Movement के बाद आए नजर

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म निर्देशक फराह खान को बॉलीवुड की अच्छी होस्ट माना जाता है। फराह लगातार अपने घर पर संडे लंच और पार्टी का आयोजन करती रहती हैंl इसमें बॉलीवुड के कई जाने माने लोगों को वह बुलाती रहती हैं। हमेशा की तरह फराह खान ने इस बार भी अपने घर पर संडे लंच की मेजबानी की और बॉलीवुड से दोस्तों और परिवार वालों को इसमें आमंत्रित किया।

loksabha election banner

दोपहर के भोजन के बाद करण जौहर ने पार्टी की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की और फराह को धन्यवाद दिया। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर रविवार के दिन की एक ग्रुप फोटो शेयर की।

 

View this post on Instagram

Thanks @farahkhankunder for an amazing lunch!!!! Super energy and tons of good and positive conversations and the best food I have eaten in a while!! #blockbustersunday

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

फराह खान को लंच के लिए एक शानदार होस्ट होने की बात करते हुए करण जोहर ने लिखा, ‘दोपहर के भोजन के लिए धन्यवाद फराह खान कुंदर!!! सुपर एनर्जी और सकारात्मक बातचीत के साथ सबसे अच्छा भोजन जो मैंने आज खाया है!!’ करण जौहर ने जो तस्वीर शेयर की हैl उसमें लोकप्रिय कलाकार नजर आ रहे हैंl इनमें फराह खान, करण जौहर, कृति सनोन, प्रीति जिंटा, मलाइका अरोरा, गोल्डी बहल, सोनाली बेंद्रे, राजकुमार राव, पत्रलेखा, ऋतिक रोशन, पूजा हेगड़े, साजिद खान जैसे कलाकार नजर आए।

जहां करण ने फराह को लंबे समय के बाद मिले लंच के लिए बधाई दीl वहीं निर्देशक ने यह भी कहा कि कैसे उन्होंने लंच पार्टी में सुपर एनर्जी और सकारात्मक बातचीत का आनंद लिया। करण जौहर अपनी कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही फिल्मों का निर्माण करने में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह एक पीरियड ड्रामा आधारित मल्टी-स्टारर फिल्म ‘तख्त’ का निर्देशन भी कर रहे हैं।

फराह खान के भाई साजिद खान पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया थाl इसके बाद उन्हें हाउसफुल 4 के निर्देशक पद से हटा दिया गया थाl इस फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख की अहम भूमिका हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.