Move to Jagran APP

Sidharth-Kiara: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का वीडियो देख फैंस हुए हैरान, बोले-शादीशुदा कपल

बॉलीवुड का मोस्ट फेवरेट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक एड शूट का है जिसमे दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 09 Oct 2022 08:54 AM (IST)Updated: Sun, 09 Oct 2022 08:54 AM (IST)
kiara advani, Sidharth Malhotra, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth-Kiara Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की लव स्टोरी के चर्चा पिछले काफी समय से फिल्मी गलियारों में काफी हो रही है। दोनों कई बार एक साथ स्पॉट भी किए जाते हैं। हालांकि दोनों ने कभी मीडिया में अपने प्यार को एक्सेप्ट नहीं किया है। इसी बीच अब इस कपल का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे दोनों की केमिस्ट्री को लोगों को खूब पसंद कर रहे है, साथ ही फैंस वह इस वीडियो पर खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं।

loksabha election banner

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी का वीडियो

सिद्धार्थ और कियारा का सोशल मीडिया पर एड शूट वीडियो सामने आया है जिसमें फेस्टिव लुक में नजर आ रहे हैं। जहां कियारा येलो रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही है तो वहीं सिद्धार्थ ग्रीन कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। दोनों शूट के दौरान कैमरे में देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। इस कपल ने फैंस उन्हें शादीशुदा कपल बता रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by 𝐊𝐢𝐚𝐫𝐚 𝐒𝐢𝐝𝐡𝐚𝐫𝐭𝐡 𝐌𝐚𝐥𝐡𝐨𝐭𝐫𝐚 💘🇮🇩 (@sidkiara.world30)

फैंस ने शादीशुदा कपल कहकर दी बधाई

वीडियो को कमेंट कर फैंस  दोनों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है-‘वे पहले से ही शादीशुदा वाइब्स दे रहे हैं।’ इनके अलावा एक ने कमेंट करते हुए कहा है, ‘ एक शादीशुदा कपल की तरह दिखते हैं।’ वहीं तीसरे ने लिखा- ‘सिद्धार्थ और कियारा अपने संगीत में भी कुछ ऐसे ही दिखने वाले हैं’। बता दें बीते दिनों दोनों की शादी को लेकर भी कई तरह की खबरे माने आई थी। कहा जा रहा है जल्द ये कपल भी शादी के बंधन में बंध सकता है। 

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म ‘योद्धा’, ‘मिशन मजनू’ और वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में भी भी नजर आएंगे। वहीं एक्ट्रेस फिल्म ‘गोविंद मेरा नाम’ में मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा खबरे है कि एक्ट्रेस साउथ एक्टर राम चरण एक तेलुगु फिल्म में भी नजर आएंगी। हालांकि फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- Vikram Vedha Day 9 Box Office:ऋतिक-सैफ का स्टारडम हुआ फुस्स, दूसरे शनिवार फिल्म की हालत खस्ता, कमाए इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.