Move to Jagran APP

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की कार की नंबर प्लेट देख चौंके फैंस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरनी कैफ एक-दूसरे को डेट करने चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है। अब उनकी गाड़ी की नंबर प्लेटों ने फैंस का ध्यान आकर्षित किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 11:55 AM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 11:55 AM (IST)
विक्की कौशल और कटरीना कैफ की कार की नंबर प्लेट देख चौंके फैंस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो
Fans shocked to see number plate of Vicky Kaushal and Katrina Kaif car. photo soruce @instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरनी कैफ एक-दूसरे को डेट करने चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि अपने रिश्ते की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन दोनों को अक्सर साथ घूमते और चिल करते हुए स्पॉट किया जाता है।

loksabha election banner

हाल ही में दोनों काम के सिलेसिले में रेशमा शेट्टी के बांद्रा स्थित ऑफिस पहुंचे थे। जहां दोनों की गाड़ी की नंबर प्लेट ने फैंस का ध्यान आकर्षित किया और लोग उनकी गाड़ी के नंबरों के देख कर चौंक गए। विक्की की ब्लैक कलर की रेंज रोवर का नंबर 7722 था। तो कटरीना की ग्रे कलर की रेंज रोवर का नंबर 8822 था। उनकी कार के नंबर प्लेट की तस्वीरों को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

आपको बता दें कि हाल ही रिलीज ही विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम की स्क्रीनिंग पर दोनों को साथ देखा गया था। स्क्रीनिंग के दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें विक्की औऱ कटरीना एक दूसरे को गले लगाते हुए दिख रहे थे। वहीं सोशल मीडिया गलीयारों में चर्चा है कि दोनों इस साल अंत में शादी कर सकते हैं। बात अगर कटरीना के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही टाइगर फ्रेचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 में अभिनेता सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो पाकिस्तानी एजेंट के रूप में नजर आ सकती हैं, जबकि सलमान खान रॉ एजेंट के किरदार में आएंगे। इस फिल्म को मनीष शर्मा के निर्देशन में बनाया जा रहा है। इसके अलावा वो गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म फोन भूत में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं बात अगर विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.