Move to Jagran APP

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर इमोशनल हुए फैन्स, नम आंखों से लिखा- अभी भी है इंसाफ का इंतजार

Sushnat Singh Rajput Fans on his Death Anniversary सुशांत के फैन्स को लगता है कि उनकी हत्या की गई थी और आजतक पुलिस सीबीआई इस सच का पता नहीं लगा पाई है कि उनके मौत का करण कौन लोग थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 08:45 AM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 08:45 AM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर इमोशनल हुए फैन्स, नम आंखों से लिखा- अभी भी है इंसाफ का इंतजार
Image Source: Sushant Singh Rajput Fan Page On Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरे एक साल हो गए। सुशांत का इस तरह चले जाना उनके फैन्स के लिए किसी झटके की तरह था। वो अब तक ये स्वीकार नहीं कर पाएं हैं कि सुशांत हमारे बीच नहीं रहे। पिछले साल 14 जून को एक्टर का शव उनके मुंबई स्थित फ्लैट पर संदिग्ध हालत में मिला था। जिसके बाद ये बात सामने आई कि वो ड्रग्स लेते थे और क्रॉनिक डिप्रेशन का शिकार थे हालांकि उनके फैन्स इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं।

loksabha election banner

इमोशनल हो रहे हैं फैन्स 

सुशांत के फैन्स को लगता है कि उनकी हत्या की गई थी और आजतक पुलिस, सीबीआई इस सच का पता नहीं लगा पाई है कि उनके मौत का करण कौन लोग थे। इस केस की जांच में जुटी सीबीआई ने अपनी एक रिपोर्ट तैयार की थी पर वो अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं। ऐसे में सुशांत की पहली बरसी पर उनके फैंस एक बार फिर से इमोशनल हो गए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.