Move to Jagran APP

टीवी का सुपरहिट शो इश्कबाज़ हो सकता है अॉफ एयर

इश्कबाज़ शो के लीड एक्टर ने शो के अॉफ एयर होने लेकर कही थी ये बात।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 21 Apr 2018 10:17 PM (IST)Updated: Sat, 21 Apr 2018 10:17 PM (IST)
टीवी का सुपरहिट शो इश्कबाज़ हो सकता है अॉफ एयर
टीवी का सुपरहिट शो इश्कबाज़ हो सकता है अॉफ एयर

मुंबई। टेलीविजन की दुनिया से दर्शकों के लिए एक खबर आ रही है जिससे वे निराश हो सकते हैं। स्टारप्लस के प्रसिद्ध और सुपरहिट शो इश्कबाज़ को लेकर खबरें आ रही हैं कि यह शो जून तक बंद हो सकता है। 

loksabha election banner

टीवी सीरियल देखने वाले दर्शकों को हो सकता है कि जून के मध्य से उनका पसंदीदा टीवी सीरियल देखने को न मिले। जी हां, सूत्रों के मुताबिक प्रसिद्ध टीवी शो इश्कबाज़ जून के मध्य में बंद हो सकता है। जानकारी के मुताबिक यह शो इस साल जून में अॉफ एयर हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान की यशराज में ऐसे होने जा रही है वापसी

आपको बता दें कि जून 2016 को ही इस शो का पहला एपिसोड अॉन एयर हुआ था। इससे पहले भी फरवरी में हमने आपको बताया था कि इस शो के अॉफ एयर होने की खबर को लेकर इस सुपरहिट शो के लीड एक्टर ने अपनी राय दी थी। इस बारे में जब नकुल मेहता से पूछा गया था तो उनका कहना था कि वह एक्टर हैं और उन्हें एक्टिंग करने आती है और वह इसी बात पर ध्यान देते हैं। आगे क्या होना है नहीं होना है, इसके बारे में वह जानकारी नहीं रखते। बताते चलें कि, इश्कबाज़ सुपरहिट शो रहा है। इसमें मुख्य भूमिका में नकुल मेहता, कुणाल जयसिंह, लीनेश मट्टू और सुरभी चंदना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बिज़ी वरुण धवन से एक फिल्म का वक्त चुरा लिया पापा डेविड ने

इस साल मार्च में इश्कबाज़ शो को लेकर बुरी खबर आई थी कि इस शो का प्रोडक्शन का पूरा काम संभाल रहे और नेतृत्व कर रहे संजय बैरागी ने आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा था कि, सुपरवाइजिंग प्रोडूसर संजय बैरागी ने 16वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.