Move to Jagran APP

Exclusive: टाइगर की सबसे अच्छी दोस्त को टाइगर से ही लगता है डर

फिल्म 'बागी 2' का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं जो 2018 में आएगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 01 Aug 2017 06:04 PM (IST)Updated: Tue, 01 Aug 2017 06:04 PM (IST)
Exclusive: टाइगर की सबसे अच्छी दोस्त को टाइगर से ही लगता है डर
Exclusive: टाइगर की सबसे अच्छी दोस्त को टाइगर से ही लगता है डर

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी के बीच दोस्ती की केमेस्ट्री जगजाहिर है। एक कार्यक्रम में दौरान दिशा ने टाइगर को अपना अच्छा दोस्त बताया। लेकिन उन्होंने टाइगर से डरने की बात भी कही। 

loksabha election banner

दिशा पटानी कहती हैं, ''फिल्म बागी 2' को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। टाइगर श्रॉफ एक बहुत अच्छे डांसर और मार्शल आर्टिस्ट है। तो मैं थोड़ी डरी हुई हूं लेकिन मुझे आशा है कि यह अच्छी तरह से काम करेगा। टाइगर श्रॉफ मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं तो मुझे आशा है कि वह केमेस्ट्री निखर कर आएगी।'' गौरतलब है कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के अफेयर की भी खबरें आती रहती हैं लेकिन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है। वहीं टाइगर श्रॉफ ने भी एक इंटरव्यू के दौरान माना था कि दिशा पटानी भी उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। दिशा पटानी के साथ समय बिताना उन्हें अच्छा लगता है। दोनों अब साथ में फिल्में भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Exclusive: सिर्फ बड़े नंबर्स से मिटेगी इस टाइगर की भूख

आपको बता दें कि, फिल्म ''बागी 2'' का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। यह फिल्म 2018 में रिलीज़ होगी। इससे पहले 2016 में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ''बागी'' आई थी जिसका निर्देशन सब्बीर खान ने किया था। बताते चलें कि, टाइगर श्रॉफ की फिल्म ''मुन्ना माइकल'' 21 जुलाई को रिलीज़ हुई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.