रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर रितेश देशमुख ने मुंबई में फिल्म 'बैंक चोर' से जुड़े इंटरव्यू के दौरान जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में बताया कि बचपन में स्कूल में उन्होंने लंदन से आए एक लड़के का स्केच पेन चुरा लिया था और उस लड़के को एक साल तक अपने घर भी नहीं आने दिया था।  

एक्टर रितेश देशमुख फिल्मों में शरारत भरे और कॉमेडी रोल्स करते हैं लेकिन यह जानकर आपको हैरानी होगी कि बचपन में भी वो काफी शरारती थे। हाल ही में मुंबई में फिल्म 'बैंक चोर' के लिए जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए रितेश ने बताया कि उन्होंने बचपन में भी चोरी की थी। उन्होंने स्कूल में एक लड़के का स्केच पेन चुरा लिया था और इसके बाद उसे एक साल अपने घर पर भी नहीं आने दिया। रितेश देशमुख कहते हैं, ''मैंने बचपन में स्केचपेन चुराए थे। लंदन से एक लड़का आया था जो अपने साथ एक स्केचपेन लाया था। उसने उस स्केचपेन का बहुत शोऑफ किया था। मैं सोचता रहा क्या करूं और चौथे दिन स्कूल खत्म होने से पहले उसके बैग से मैंने वो स्केचपेन निकाल लिया और फिर घर गया तो पूछा गया कि यह क्या है, तो मैंने कहा किसी का बर्थडे था तो सबको मिला है। एक साल तक मैं उस स्केच पेन को स्कूल लेकर नहीं गया और उस लड़के को घर पर नहीं बुलाया।'' 

यह भी पढ़ें: रितेश के बाद अब संजय दत्त ने भी फिल्म 'टोटल धमाल' में काम करने से किया मना 

गौरतलब है कि फिल्म 'बैंक चोर' में रितेश देशमुख अपने दोस्तों के साथ मिलकर बैंक चोरी करते नज़र आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा विवेक ओबेरॉय भी हैं और विवेक इस फिल्म में एक सीबीआई इंस्पेक्टर की भूमिका निभाते दिखाई देंंगे। फिल्म 'बैंक चोर' 16 जून को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्देशन बम्पी ने किया है। 

Posted By: Rahul soni