रुपेशकुमार गुप्ता,मुंबई। फिल्म अभिनेता सनी देओल का यह प्रसिद्ध डायलॉग ''ढाई किलो का हाथ जब किसी पर पड़ता है तो वह उठता नही उठ जाता है'' आपने सुना होगा। अब यह हाथ सनी के भाई बॉबी पर ही उठ गया है।अब आप सोच रहे होंगे कि भला सनी ने अपने सगे भाई पर हाथ क्यों उठाया। 

दरअसल सनी ने अपनी आने वाली फिल्म 'पोस्टर बॉयज' के लिए शूट कर रहे थे। इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल और श्रयस तलपड़े भी हैं। एक सीन एेसा था जिसमें सनी बॉबी और श्रेयस पर ढाई किलो का हाथ उठा देते हैं और वो दोनों उड़ जाते हैं। आपको बता दें कि, फिल्म नसबंदी जैसे विषय पर आधारित है जिसे हल्के-फुल्के ढंग से इस फिल्म में दर्शाया गया है। फिल्म में बॉबी देओल एक स्कूल टीचर की भूमिका में हैं। वही श्रेयस तलपड़े एक रिकवरी एजेंट की भूमिका में हैं और सनी देओल एक रिटायर्ड फौजी की भूमिका निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अनुष्का ने Don को खिलाया पान, देखिए यह खइके पान बनारस वाला

बता दें कि, बॉबी देओल स्कूल में हिंदी पढ़ाने के कारण एकदम शुध्द हिंदी में बात करते हैं। वही फिल्म में धर्मेंद्र की भूमिका नहीं है लेकिन उनका जिक्र करती है भारती आचरेकर यह कहकर कि यह धर्मेंद्र नहीं उनके बेटे है। यह फिल्म मराठी फिल्म पोस्टर बॉयज की रीमेक है जिसे दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। फिल्म 'पोस्टर बॉयज' का निर्देशन श्रेयस तलपड़े ने किया है। फिल्म 8 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप