रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। श्रेयस तलपडे़ ने फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' के ट्रेलर को लॉन्च करने के दौरान कहा कि जब वह फिल्म की कहानी सुनाने सनी देओल के पास गए थे तो वह बहुत सहमे हुए थे।

हाल ही में सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े स्टारर फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। इस मौके पर एक्टर श्रेयस तलपडे़ ने बातचीत करते हुए कहा कि, 'मैं पहले सनी देओल से 5 फीट दूर से ही बात कर रहा था। जब फिल्म की कहानी सुना रहा था तो मैं कहानी सुनाते-सुनाते कहने लगा कि उनकी नसबंदी के पोस्टर छपते हैं और मैं बैठ गया। सोचा कही ढाई किलो का हाथ मुझ पर पड़ा तो पांव किलो का हाथ मेरा और कम न हो जाए।' गौरतलब है कि श्रेयस तलपडे़ ने यह बात मजाक में कही थी। श्रेयस आगे कहते हैं जब मैं यह कहानी लेकर उन्हें सुनाने गया तो दोनों भाइयों ने कहानी सुनने के बाद उसे बहुत पसंद किया। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा ही कुछ करना है क्योकि फिल्म की कहानी और विषय बहुत ही अलग है। मैं सदैव चाहता था कि फिल्म इंडस्ट्री का कोई हीमैन या माचोमैन इस भूमिका को करे और मुझे खुशी है कि पाजी सनी देओल ने यह फिल्म करने के लिए हां कहा।

यह भी पढ़ें: किसी ने सनी और बॉबी को नसबंदी में फंसाया, पोस्टर ब्वॉयज़ का ट्रेलर आया

श्रेयस कहते हैं, फिल्म का विषय भी थोड़ा संवेदनशील है। तो मुझे अच्छा लगा कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनें।' फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' का निर्देशन श्रेयस ने किया है। फिल्म 8 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप