Move to Jagran APP

Exclusive: मैं रणबीर कपूर के काम में हस्तक्षेप नहीं करता - ऋषि कपूर

ऋषि कपूर की फिल्म 102 नॉट आउट इसी साल 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 09 Sep 2017 03:42 PM (IST)Updated: Sat, 09 Sep 2017 03:42 PM (IST)
Exclusive: मैं रणबीर कपूर के काम में हस्तक्षेप नहीं करता - ऋषि कपूर
Exclusive: मैं रणबीर कपूर के काम में हस्तक्षेप नहीं करता - ऋषि कपूर

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया है। लेकिन अगर आपको लगता है कि रणबीर के पापा ऋषि कपूर उन्हें कुछ न कुछ कहते रहते होंगे तो इसके बारे में खुद ऋषि बता रहे हैं। 

loksabha election banner

ऋषि कपूर ने कहा कि वह उनके बेटे रणबीर कपूर के काम में बिलकुल भी हस्तक्षेप नहीं करते। ऋषि कपूर ने जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में बताया कि उनके घर में ही एक बड़ा सुपरस्टार रणबीर कपूर है लेकिन वह कभी भी उसके काम में दखल नहीं देते। ऋषि कहते है, ' रणबीर अपने काम से जुड़े सभी निर्णय खुद लेता है।' गौरतलब है कि रणबीर कपूर के साथ ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने फिल्म 'बेशरम' की थी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर अधिक पसंद नहीं किया गया था। लेकिन फिल्म के गाने बहुत प्रचलित हुए थे। इसके अलावा ऋषि कपूर ने उनकी आने वाली फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' के बारे में भी बताया कि, 'यह फिल्म बहुत ही मजेदार है। इसका कंसेप्ट उन्हें बहुत पसंद आया कि एक गुजराती और पंजाबी में जो जुगलबंदी देखने को मिलती है वह इस फिल्म के माध्यम से दिखाई गई है। फिल्म के डायलॉग बोलने में बड़ा मजा आया। इसके पीछे उन्होंने परेश रावल के अभिनय को भी एक कारण बताया।' फिल्म में इन दोनों की अहम भूमिका है।

यह भी पढ़ें: Exclusive: लोग पहले मुझे केवल नाचने गाने वाला स्टार समझते थे, सेकेंड इनिंग ने बदली इमेज - ऋषि कपूर

फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' का निर्देशन संजय चैल ने किया है जो फिल्म 15 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है। इसके साथ ऋषि कपूर की फिल्म 102 नॉट आउट इसी साल 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इसमें ऋषि कपूर के पिता अमिताभ बच्चन बने हैं जिनकी उम्र फिल्म में 102 दिखाई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.