Move to Jagran APP

Exclusive : रवीना की रुह कांप जाती है, जब जानवरों के साथ लोग करते हैं दुर्व्यवहार

आपको बता दें कि, रवीना की फिल्म 'मातृ' 21 मई को रिलीज़ होने वाली है। इसमें रवीना टंडन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 11 Apr 2017 03:46 PM (IST)Updated: Tue, 11 Apr 2017 03:53 PM (IST)
Exclusive : रवीना की रुह कांप जाती है, जब जानवरों के साथ लोग करते हैं दुर्व्यवहार
Exclusive : रवीना की रुह कांप जाती है, जब जानवरों के साथ लोग करते हैं दुर्व्यवहार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रवीना टंडन इन दिनों अपनी फिल्म 'मातृ' का प्रोमोशन कर रही हैं और वह बार-बार इस बात को दोहरा रही हैं कि वह ऐसे लोगों का माइंडसेट ही नहीं समझ पातीं, जो बलात्कार करते हुए थोड़ा भी नहीं घबराते।

loksabha election banner

रवीना का मानना है कि बच्चे हर इंसान की इज्जत करें, इसके लिए यह भी जरूरी है कि वह बचपन से सिर्फ इंसान की नहीं, बल्कि जानवरों या पौधों हर किसी की रिस्पेक्ट करें। रवीना कहती हैं कि उनकी रुह कांप जाती है, जब वह किसी बच्चे को देखती हैं कि वह जानवरों को ऊपर से नीचे फेंक देते हैं और इस मोमेंट को एंजॉय करते हैं। वह इन चीजों को देख कर खुश होते हैं। लेकिन रवीना का मानना है कि बच्चों को उसी वक्त रोकना-टोकना चाहिए। वरना, आगे चल कर वही अपराधी बन जाते हैं।

यह भी पढ़ें: 'एनएच 10' और 'फिल्लौरी' के बाद अनुष्का की तीसरी होम प्रोडक्शन का एलान

रवीना का यह भी मानना है कि स्ट्रीट डॉग के साथ भी बुरा बर्ताव बच्चे करें तो उन्हें रोकें। बकौल रवीना मैं जब यह सब सामने देखती हूं। इंटरनेट पर देखती हूं लोग इसे शेयर भी करते हैं तो चौंक जाती हूं कि किसी को कष्ट देना, कैसे किसी के लिए मनोरंजन का साधन बनता है। मैं इन बातों का ख्याल हमेशा अपने बच्चों के साथ जरूर रखती हूं और उन्हें हमेशा जानवरों की इज्जत करना सिखाती हूं।

यह भी पढ़ें: Exclusive : जब एक Fax ने एेसे मिलवाया सुभाष घई से ए आर रहमान को और बन गई Taal

रवीना ने यह भी बताया कि उन्हें 'गुलाब गैंग', 'चश्मेबद्दूर', 'क्या कूल हैं हम' जैसी फिल्में आॅफर हुई थीं। लेकिन वह वैसी ही फिल्में करना चाहती हैं, जिनमें उन्हें भरोसा हों। आपको बता दें कि, रवीना की फिल्म 'मातृ' 21 मई को रिलीज़ होने वाली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.