रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा ने पिछले 8 महीनों से बाल नहीं कटवाए हैं। आप सही समझे, फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' के लिए उन्होंने बाल बढ़ाए हैं। लेकिन शूटिंग खत्म होने के बाद भी शायद वे बाल न कटवाए।

आपको बता दें कि, इन दिनों रणदीप हुड्डा गुरमेहर कौर के विवाद के अलावा अपने नए लुक को लेकर चर्चा में है। सभी जानते है कि रणदीप हुड्डा ने यह लुक अपनी नई फिल्म 'बैटल ऑफ़ सारागढ़ी' के लिए रखा है। नए लुक में आने के लिए रणदीप ने पिछले 8 महीने से बाल बढ़ा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी पंजाब के इर्द गिर्द घूमती है। इसी के चलते रणदीप ने फिल्म की तैयारी करने के लिए सिख धर्म पर काफी रिसर्च कर उसे समझने की कोशिश की। इसका अब यह असर कि रणदीप शायद फिल्म पूरी होने के बावजूद अपने बढ़े हुए बाल न कटवाए। 

विद्या बालन को जहरीले सांप और बिच्छू से नहीं लगता डर, इनके बीच एेसे की शूटिंग

जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए रणदीप ने कहा, 'इन दिनों मैं फिल्म के लिए सिख धर्म को काफी समझ रहा हूं। सिख धर्म के बारे में मैं जितना पढ़ रहा हूं उनका उनके प्रति मेरा सम्मान बढ़ता जा रहा है। फिल्म 'बैटल ऑफ़ सारागढ़ी' के पूरी होने के बाद शायद ही मैं अपने बाल कटवाऊं।' इस मौके पर रणदीप हुड्डा ने यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सिख धर्म से वो इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने तंबाखू का सेवन बिलकुल भी नहीं किया। इसके अलावा रणदीप हुड्डा ने यह भी बताया कि सिख धर्म का मतलब होता है सीखते रहना और सिख धर्म ग्रंथ गुरू ग्रंथ साहिब को भी उन्होंने पढा है।

तो इसलिए बेगम जान को पाकिस्तान में रिलीज़ करवाना चाहते हैं महेश भट्ट

फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' में रणदीप हुड्डा की मुख्य भूमिका है। जल्द फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी। इसमें रणदीप का नया लुक सामने आएगा। 

Posted By: Rahul soni