रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अगर कोई फेमस एक्ट्रेस खुद कहे कि वो कैमरा फेस करते समय नर्वस हो गईं तो आपको शायद ही यकीन होगा। हालही में यह बात एक्ट्रेस मनीष कोइराला ने कही। उन्होंने बताया कि, वो उस समय नर्वस हो गईं जब उन्हें एक बार फिर कैमरा फेस करना था। यह बात उन्होंने मुंबई में हुए उनकी फिल्म के 'डिअर माया' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कही।

एक्ट्रेस मनीषा कोइराला 50 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं और एक फेमस एक्ट्रेस हैं। इतना ही नहीं, उनकी कई सारी फिल्मों को कई पुरस्कार भी प्राप्त हो चुके हैं। मुंबई में अपनी फिल्म 'डिअर माया' के लॉन्च के मौके पर उन्होंने बताया, एक लंबे अर्से के बाद कैमरा फेस करते समय वह उतनी ही नर्वस हुई थी, जितना वह पहली बार कैमरा फेस करते समय हुई थीं। मनीषा कोइराला कहती हैं, ''मैं बिलकुल नर्वस थी। चाहे कितनी भी बार आपने कैमरा फेस किया हो, हम हर बार वही काम करते हैं लेकिन हमेशा पहली बार नई फिल्म करते वक्त पहली बार शॉट देते समय या सेट के पहले दिन मैं नर्वस रहती हूं। लेकिन मुझे लगता है इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कभी भी फिल्म की डायरेक्टर सुनैना चौधरी को नही पता लगा होगा कि मैं नर्वस हूं, पर मैं नर्वस थीं।''

यह भी पढे़ं: Exclusive : मनीषा कोइराला की अदाकारी और खूबसूरती के दीवाने हैं ये डायरेक्टर

फिल्म 'डिअर माया' में मनीषा कोइराला एक ऐसी महिला की भूमिका में नज़र आएंगी जो कभी अपने कमरे से बाहर नहीं गई हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म में मनीषा कोइराला का लुक भी एक वृद्ध महिला का है। फिल्म में उनके अलावा और भी 2 महिलाएं हैं। फिल्म का निर्देशन सुनैना भटनागर ने किया है। फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी। 

Posted By: Rahul soni