Move to Jagran APP

ऋचा चड्ढा ने अली फजल संग अपनी शादी को लेकर लेकर किया खुलासा, कहा- वैन्यू के लिए बुकिंग हो चुकी है लेकिन...

शादी के सवाल पर ऋचा कहती हैं कि हम जब भी शादी करने का सोचते हैं तब तक कोई नया वेरियंट आ जाता है। इस साल भी हमने सोचा कि चलो इसी साल करते हैं लेकिन अब फिर से केस बढ़ रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 02:18 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 02:18 PM (IST)
ऋचा चड्ढा ने अली फजल संग अपनी शादी को लेकर लेकर किया खुलासा, कहा- वैन्यू के लिए बुकिंग हो चुकी है लेकिन...
Photo Credit : Richa Chadha Instagram Photos Screenshot

शिखा धारीवाल, मुंबई। ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी होने की खबरें काफी वक्त से सुर्खियों में हैं। साल 2020 में ऋचा और अली शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन कोविड की वजह से कई बार इनकी शादी की डेट कैंसल हुई है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद अब ऋचा चड्ढा और अली फजल के फैंस भी उनकी शादी की शहनाई बजने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन कब होगी ऋचा और अली की शादी, इस बारे में ऋचा चड्ढा ने Jagran.com से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में खुलकर बात की है।

prime article banner

शादी के सवाल पर ऋचा कहती हैं कि हम जब भी शादी करने का सोचते हैं तब तक कोई नया वेरियंट आ जाता है। इस साल भी हमने सोचा कि चलो इसी साल करते हैं लेकिन अब फिर से केस बढ़ रहे हैं। वहीं शुरू ऐसे ही होता है कि अब फिर से केस बढ़ रहे हैं और लोग कॉल करके कहते हैं कि भई मैं नहीं आ सकता क्योंकि मैं कोविड पॉजिटिव हूं और फिर लगता है कि अरे फिर से कोविड फैल गया तो यह एक बड़ी दुविधा है।

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

ऋचा बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं, 'मैं आपको सच बता रही हूं कि हमने जो शादी के लिए वेन्यू 2020 में बुकिंग की थी। वेन्यू के लिए दिया हुआ एडवांस भी हमने वापिस नहीं लिए हैं। क्योकि हमारी ख्वाहिश है कि अच्छी क्लासी शादी हो। वहीं इस शादी में कम लोग शामिल हो और हमारे घर के ही बड़े बुजुर्ग रहें। वे खूब एंजॉय करें बस यही हमारा सपना है तो ऐसी कंडीशन में हम घर वालों के स्वास्थ को जोखिम में डाल कर शादी करें तो यह ठीक नहीं है।'

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

ऋचा हंसते हुए आगे कहती हैं कि शादी की प्लानिंग में कई बार ऐसा लगता है कि या तो शादी में शामिल होने वाले सभी लोग वैक्सीन का बूस्टर डोज लगवाकर एक हफ्ता रेस्ट करने के बाद हम शादी प्लान करे। लेकिन इतना जरूर है कि इस साल हम शादी जरूर कर लेंगे क्योंकि अभी नहीं कि तो फिर हम शादी कभी नहीं कर पाएंगे क्योंकि मैं और अली दोनों ही आलसी हैं।

आपको बता दें ऋचा इन दिनों 'audible' की पॉडकास्ट सीरीज 'Baby Doll' के प्रोमोशन में जुटी हैं। इस पॉडकास्ट सीरीज में आप ऋचा चड्ढा की आवाज में कहानियां सुन सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.