Move to Jagran APP

Exclusive : अगर डायरेक्टर मोहित सूरी ने फिल्मों में एेसा किया तो नाराज हो जाएंगी श्रद्धा कपूर

श्रद्धा की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' 19 मई को रिलीज़ हो रही है जिसे मोहित सूरी ने ही डायरेक्ट किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 09 May 2017 04:21 PM (IST)Updated: Tue, 09 May 2017 04:21 PM (IST)
Exclusive : अगर डायरेक्टर मोहित सूरी ने फिल्मों में एेसा किया तो नाराज हो जाएंगी श्रद्धा कपूर
Exclusive : अगर डायरेक्टर मोहित सूरी ने फिल्मों में एेसा किया तो नाराज हो जाएंगी श्रद्धा कपूर

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के माध्यम से मोहित सूरी की फिल्मों में काम करने की हैट्रिक पूरी कर रही हैं। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में उन्होंने बताया कि अगर मोहित सूरी उन्हें अपनी अगली फिल्म में नहीं लेंगे तो वह उनसे नाराज हो जाएंगी।

loksabha election banner

शक्ति कपूर की बेटी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने एक कार्यक्रम में बताया कि अगर डायरेक्टर मोहित सूरी ने उन्हें उनकी अगली फिल्मों में नहीं लिया तो वह उनसे नाराज़ हो जाएंगी। श्रद्धा कपूर कहती हैं, ''मोहित सूरी ने एक रेडियो इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं उनकी प्रेरणा हूं। मैं मोहित सूरी से नाराज होती अगर वह मुझे यह फिल्म ऑफर नहीं करते। बहुत नाराज होती और यही उम्मीद है कि मैं उनकी हर फिल्म में रहूं। मोहित सूरी मुझे आशा है कि आप मुझे सुन रहे हैं। मुझे आपसे उम्मीद है कि आप आगे भी मुझे फिल्म ऑफर करते रहेंगे और आप हमेशा मेरे काम से खुश रहें।'' आपको बता दें कि, श्रद्धा कपूर मोहित सूरी की फिल्म 'आशिकी 2' और 'एक विलेन' में काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: हम साथ साथ हैं का Generation Next, सलमान सैफ अब ऐसे आएंगे साथ

इस मौके पर श्रद्धा कपूर ने उनकी फिल्मों में बारिश के गानों का कनेक्शन भी बताया। श्रद्धा कपूर कहती है, ''हिट हो या लोगों को पसंद न आए वह तो हमारे हाथों में नहीं होता है। बस आशा रखते है चूकिं बहुत मेहनत की है फिल्म के लिए। मैं ऐसा कभी नहीं बोलती कि मेरी फिल्मों में बारिश हो। बस यह संजोग से हो जाता है। मुझे लगता है बारिश का प्यार से कुछ रिश्ता होता है। ज्यादातर मैं रोमांटिक फिल्में करती आई हूं। इस फिल्म में भी बारिश का कनेक्शन लोगों को पसंद आएगा।'' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.