Move to Jagran APP

Exclusive: अमिताभ के बाद अब ससुर रजनीकांत हैं धनुष की विश लिस्ट में, न जाने ससुर जी कब मानेंगे

काजोल ने 20 साल बाद किसी तमिल फिल्म में काम करने को लेकर हामी भरी है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 28 Jul 2017 08:47 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jul 2017 08:47 PM (IST)
Exclusive: अमिताभ के बाद अब ससुर रजनीकांत हैं धनुष की विश लिस्ट में, न जाने ससुर जी कब मानेंगे
Exclusive: अमिताभ के बाद अब ससुर रजनीकांत हैं धनुष की विश लिस्ट में, न जाने ससुर जी कब मानेंगे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। धनुष साउथ इंडियन सिनेमा के बड़े सुपरस्टार में से एक हैं। लेकिन इसके बावजूद अब तक उन्हें अपने ससुर रजनीकांत के साथ काम करने का मौका नहीं मिल पाया है। इस बारे में धनुष कहते हैं कि यह सच है कि मुझे अब तक रजनी सर के साथ काम करने का मौका नहीं मिला पाया है। इसलिए मैं तो मानता हूं कि अब तक मेरे फिल्मी करियर का सफर पूरा ही नहीं हुआ है।

loksabha election banner

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने कभी रजनीकांत से यह बात जाहिर नहीं की है। इस पर धनुष कहते हैं कि हम मिलने पर काम की बात नहीं करते और मुझे लगता है कि रजनी सर को जब महसूस होगा कि हमें वैसी स्क्रिप्ट मिले और हमें साथ फिल्म करनी चाहिए तो हम जरूर साथ काम करेंगे। मेरी खुद की तो बेहद इच्छा है और वह मेरी विशलिस्ट में हैं। हर एक्टर का सपना होता है कि वह सिनेमा के इन दो आइकन के साथ काम जरूर करे।अमिताभ सर के साथ मैंने ''शमिताभ'' करके वह सपना पूरा कर लिया है। एक चाहत पूरी हो चुकी है और अब चाहूंगा कि रजनी सर के साथ भी जल्द ही काम करूं। धनुष इन दिनों अपनी फिल्म ''वीआइपी 2'' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह पहली बार काजोल के साथ नज़र आ रहे हैं। धनुष काजोल के फैन रहे हैं। वह कहते हैं कि उन्हें काजोल का बिंदासपन सबसे ज्यादा पसंद आता है। उन्होंने उनकी कई फिल्में देखी हैं, जिनमें उन्हें सबसे अधिक दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे और गुप्त बेहद पसंद हैं। धनुष कहते हैं कि उनमें एक स्पार्क है और उन्हें लगता है कि काजोल दिल से बेहद साफ अभिनेत्री हैं। वह रियल लाइफ में भी बिल्कुल ईमानदार हैं और उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर कमाल का है। इतनी सीनयर होने के बावजूद वह कभी भी दिखावा नहीं करतीं।

यह भी पढ़ें:  Box Office: फायदे में आ गई लिपस्टिक, मुन्ना माइकल के कलेक्शन और गिरे

बता दें कि इस फिल्म में काजोल एक बिजनेस वुमन के किरदार में हैं और काजोल ने 20 साल बाद किसी तमिल फिल्म में काम करने को लेकर हामी भरी है। धनुष एक दिलचस्प बात यह भी बताते हैं कि काजोल खुद नॉन वेजिटेरियन हैं और वह वेजिटेरियन हैं तो इस बात को लेकर धनुष की वह काफी टांग-खिंचाई करती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.