मुंबई। मेराथन दौड़ने और इसमें अपने नए रिकॉर्ड बनाने के अलावा अपने रिलेशनशिप के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले मिलिंद सोमन अब शादी कर रहे हैं। एयरहोस्टेस रह चुकी अंकिता कोंवर से मिलिंद अलीबाग के रिसोर्ट में शादी कर रहे हैं। शादी के अन्य रस्में जैसे मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन सभी के बीच एक तस्वीर ऐसी भी है जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खिंच लिया है और वह है मिलिंद और दुल्हन अंकिता के साथ मिलिंद की एक्स गर्लफ्रेंड की सेल्फ़ी।

जी हां, साल 2002 में फ़िल्म '16 दिसम्बर' और 'जोड़ी ब्रेकर्स' जैसी फ़िल्मों में साथ नज़र आए मिलिंद और दीपानिता शर्मा के रिलेशनशिप के चर्चे उस समय कुछ कम नहीं थे। हालांकि, कुछ सालों बाद इन दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था।

यह भी पढ़ें: विश्व पृथ्वी दिवस: रोटी, कपड़ा, मकान की नहीं बल्कि शुद्ध हवा, शुद्ध पानी और शुद्ध भोजन की बात हो- दिया मिर्ज़ा

दीपानिता का इस तरह अपने एक्स बॉयफ्रेंड की शादी में आना, थोड़ा शॉकिंग ज़रुर है। दीपानिता ना कि सिर्फ इस शादी में शामिल हुई बल्कि उन्होंने अंकिता और मिलिंद दोनों के साथ सेल्फीज़ भी ली। दीपानिता ने ये तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट में शेयर की है और इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि दीपानिता ने इस शादी को बहुत एन्जॉय किया है।

साल 2006 में मिलिंद ने फ्रेंच एक्ट्रेस Mylène Jampanoï से शादी की थी और साल 2009 में उनसे तलाक़ ले लिया था। और अब मिलिंद एक बार फिर शादी करने जा रहे हैं। अंकिता मिलिंद से 25 साल छोटी हैं और इनकी मुलाकात चेन्नई के किसी क्लब में हुई थी।

मिलिंद और अंकिता पिछले कई समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस शादी में अंकिता और  के परिवार वालों के साथ कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: वेडिंग रिसेप्शन में दिखा सारा अली ख़ान का ट्रेडिशनल अवतार, देखें तस्वीरें

अंकिता और मिलिंद की शादी की तस्वीरें बेहद प्यारी है। हाथों में हाथ डालें और आंखों में एक दूसरे के लिए बेशुमार प्यार इनकी हर तस्वीर में नज़र आ रहा है।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस