नई दिल्ली, जेएनएन। बीजेपी से सांसद रह चुके वेटरन एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) बड़े पर्दे पर तूफ़ान (Toofan) मचाने की तैयारी कर रहे हैं और इसमें उनका साथ देंगे फ़रहान अख़्तर (Farhan Akhtar)। दरअसल, राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) की फ़िल्म तूफ़ान में परेश रावल की एंट्री हुई है, जिसमें वो फ़रहान के किरदार के बॉक्सिंग कोच (Boxing Coach) की भूमिका निभाने वाले हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा इससे पहले फ़रहान को भाग मिल्खा भाग (Bhaag Milkha Bhaag) में निर्देशित कर चुके हैं, जो फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर एथलीट मिल्खा सिंह की बायोपिक थी।

फ़रहान ने इस ख़बर को शेयर करते हुए लिखा कि एक बड़े क़द वाले एक्टर के साथ काम करने के लिए उत्सुक और रोमांचित हूं। इसके जवाब में परेश ने चुटकी लेते हुए लिखा- शुक्रिया फ़रहान भाई लेकिन आप मुझे नर्वस कर रहे हो, क्योंकि परफॉर्मेंस से पहले मेरी इतनी तारीफ़ कभी नहीं हुई। फ़िल्म में फ़रहान एक निम्न मध्यमवर्गीय परिवार के युवक का रोल निभा रहे हैं, जिसे बॉक्सिंग के लिए परेश तैयार करते हैं। 

फ़िल्म की कहानी अंजुम राजाबली ने लिखी है, जबकि इसे फ़रहान और रितेश सिद्धवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। परेश रावल को आख़िरी बार उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक में देखा गया था, जो इस साल दूसरी सबसे सफल फ़िल्म है। इस फ़िल्म में उन्होंने देश के सुरक्षा सलाहकार का किरदार निभाया था। 2018 में परेश ने संजू में संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का रोल निभाया था, जबकि रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में थे। 

परेश रावल ने 2014 के लोक सभा चुनाव में अहमदाबाद ईस्ट सीट से बीजेपी टिकट पर लड़े थे और जीते थे। हालांकि इस बार उन्होंने चुनाव ना लड़ने का फ़ैसला किया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप