नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों काफी चर्चा में हैं। ईशा ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर टॉपलेस फोटो शेयर की थीं जिस वजह से वो काफी ट्रोल भी हुई थीं। जिसके बाद ईशा ने जवाब दिया था कि अगर यही किसी स्टार ने किया होता तो लोग उनकी तारीफ करते। अब इसी बीच ईशा ने इंडस्ट्री के कास्टिंग काउच को लेकर एक खुलासा किया है जो काफी हैरान करने वाला है।

इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच होना कोई नई बात नहीं है। ये सालों से चला आ रहा है, पहले स्टार्स इस पर खुलकर बात करने से कतराते थे लेकिन अब कई अभिनेत्रियां इस बारे में खुलकर बात कर चुकी हैं। इस क्रम में हाल ही में ईशा गुप्ता ने खुलासा किया है कि एक प्रोड्यूसर के साथ उन्होंने सोने से मना कर दिया था इसलिए उन्होंने एक्ट्रेस को फिल्म से निकाल दिया।

बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में ईशा ने बताया, ‘ मैं अपने मेकअप आर्टिस्ट को अपने रूम में सुलाती थी मैं उससे बोलती थी मुझे डर लग रहा है पर ऐसा कुछ नहीं था। कोई भूत नहीं था जिससा मुझे डर था, बल्कि मैं एक इंसान से डरती थी। क्योंकि आपको नहीं पता कि कब वो... क्योंकि आप भी किसी का अपमान नहीं करना चाहते। लेकिन दिक्कत ये है कि वो हमारे साथ सिर्फ यही करना चाहते हैं। ऐसा वो किसी स्टारकिड के साथ नहीं करते क्योंकि उन्हें पता है कि स्टार किड के पैरेंट्स आकर उन्हें मार देंगे। लेकिन हमारे लिए वो सोचते हैं इन्हें काम चाहिए’।

‘मैंने अपने साथ काम करने वाले एक शख्स का गंदा रूप देखा। फिल्म की शूटिंग के बीच में प्रोडूयसर ने आकर कहा कि वो मुझे इस फिल्म में नहीं लेना चाहते। मैं यहां क्यों हूं? ऐसा तब हुआ जब मैं 4-5 दिन की शूटिंग कर चुकी थी। ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि मैंने उनके साथ सोन से मना कर दिया था। हालांकि डायरेक्टर ने मेरा साथ दिया और कहा कि ये मेरी हीरेइन है।  कोई बार लोग मुझे काम ये सोचकर नहीं देते कि मैं उनके साथ कुछ नहीं करूंगी’।

Edited By: Nazneen Ahmed