Move to Jagran APP

ईशा गुप्ता ने पहाड़ों के बीच टॉपलेस फोटोशूट में पार की बोल्डनेस की सारी हदें, फोटोज देख भड़के फैंस कर रहें हैं ऐसे भद्दे कमेंट्स

ईशा हमेशा से ही अपनी बोल्ड पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट और बिकिनी तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती हैं। लेकिन इस बार तो ईशा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 02:55 PM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 03:31 PM (IST)
ईशा गुप्ता ने पहाड़ों के बीच टॉपलेस फोटोशूट में पार की बोल्डनेस की सारी हदें, फोटोज देख भड़के फैंस कर रहें हैं ऐसे भद्दे कमेंट्स
Photo Credit : Esha Gupta Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कई बार अपनी बोल्ड और टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर फैंस को न सिर्फ हैरान करती हैं बल्कि जबरदस्त ट्रोलिंग का भी सामना करती हैं। कुछ ऐसा ही हाल ही में बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ हुआ है। हलांकि ईशा हमेशा से ही अपनी बोल्ड पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट और बिकिनी तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती हैं। लेकिन इस बार तो ईशा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस उन्हें लगातार उन्हें ट्रोल कर भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई सारी टॉपलेस तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं। जिसमें उनका सिर्फ बैक दिखाई दे रहा है। वहीं तस्वीरों से साफ जाहिर हो रहा है कि वह कहीं पहाड़ों पर घूमने गई हुई हैं। ऐसे में ईशा ने सेमी न्यूड होकर फोटोशूट कराने का फैसला किया। तस्वीर में वह सिर्फ जींस पहने नजर आ रही है और उन्होंने उपर कुछ नहीं पहना है। तस्वीरें देखने के बाद जहां कई फैंस उन्हें हॉट बता रहे हैं तो कई उन्हें भला बुरा सुना रहे हैं।

ईशा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'पहाड़ों के तो मजे हैं।' एक लिखता है, 'अब आएंगे फिल्मों के आफर।' तो वहीं एक ने लिखा, 'बेचारी को काम नहीं मिल रहा कुछ तो करना पड़ेगा।' एक ने लिखा, 'कपड़े पहनों ही मत।' इस तरह के कई कमेंट कर यूजर्स ईशा पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें ईशा हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ नकाब में पुलिस अधिकारी के किरदार में नज़र आयी हैं। अब ईशा इनविजिबल वुमन (Invisible Woman) नाम की एक वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी। इस सीरीज़ में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी होंगे। वेब सीरीज़ की शूटिंग शुरू हो चुकी है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.