Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan की एक और फिल्म का लुक आया सामने, Emraan hashmi का है अहम किरदार

फिल्म ‘चेहरे’ एक मिस्ट्री थ्रिलर है और इसमें अमिताभ तथा इमरान हाशमी लीड भूमिका में हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 02:45 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 02:45 PM (IST)
Amitabh Bachchan की एक और फिल्म का लुक आया सामने, Emraan hashmi का है अहम किरदार
Amitabh Bachchan की एक और फिल्म का लुक आया सामने, Emraan hashmi का है अहम किरदार

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan लगातार काम कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म Gulabo Sitabo की शूटिंग Lucknow में शूरू कर दी है जिसका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब अमिताभ बच्चन की एक और फिल्म चेहरा (Chehre) का नया लुक सामने आ गया है। यह लुक फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे अभिनेता इमरान हाशमी का है। 

loksabha election banner

फिल्म ‘चेहरे’ एक मिस्ट्री थ्रिलर है और इसमें अमिताभ तथा इमरान हाशमी लीड भूमिका में हैं। फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी हैं। इस फिल्म को लेकर नई अपडेट यह है कि इमरान हाशमी का नया लुक सामने आ गया है। इस लुक में इमरान काफी सीरियस नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि इमरान हाशमी एक और फिल्म गैंगस्टर ड्रामा को लेकर चर्चा में हैं। John Abraham और Kangana Ranaut को लेकर Shootout At Wadala (2013) जैसी फिल्म बनाने वाले फिल्म निर्देशक संजय गुप्ता अब John Abraham और Emraan Hashmi को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैंl खास बात यह है कि इस बार भी फिल्म Gangster Drama ही होगी। पिछले 15 वर्षों से काम कर रहे John Abraham और Emraan Hashmi पहली बार एक साथ काम करते नजर आयेंगे। यह फिल्म 1980 और 1990 के दशक की कहानी होगी और यह Bombay के Mumbai बनने की कहानी होगीl इसके अलावा इसमें कारखानों के बंद होने, राजनेता, अंडरवर्ल्ड, और पुलिस के नेक्सस को भी दर्शाया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: क्या आप पहचान पाए इस मशहूर अभिनेता को? नई फिल्म का नया लुक आया सामने, देखें 10 तस्वीरें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.