Move to Jagran APP

जल्द ही सलमान खान के साथ एक्शन करते दिखेंगे इमरान हाशमी, शुरू होने वाली है इस फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 इन दिनों प्री प्रोडक्शन के दौर में है। जल्द ही फिल्म सलमान खान और इमरान हाशमी एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करने वाले हैं जिसको कुछ इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर्स के निर्देशानुसार शूट किया जाएगा।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 04 Jan 2022 01:27 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jan 2022 01:27 PM (IST)
जल्द ही सलमान खान के साथ एक्शन करते दिखेंगे इमरान हाशमी, शुरू होने वाली है इस फिल्म की शूटिंग
Emraan Hashmi will be seen doing action soon with Salman Khan.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 इन दिनों प्री प्रोडक्शन के दौर में है। अब खबरें आ रही हैं कि सलमान खान और इमरान हाशमी एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए फिल्म की शूटिंग को इस हफ्ते में फिर से शुरू किया जा सकता है। सलमान और इमरान के इस एक्शन सीक्वेंस को कुछ इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर्स के निर्देशानुसार में फिल्माया जाएगा।

loksabha election banner

जल्द शूट होगा एक्शन सीक्वेंस

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने बताया कि, सलमान खान और इमरान हाशमी एसआरपीएफ ग्राउंड में एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करने वाले हैं। इन एक्शन सीक्वेंसों को इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर्स के निर्देशनुसार शूट किया जाएगा। वही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान फरवरी में ही फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा करेंगे, जैसा की पहले से ही निर्धारित था।

दिखेगा जबरदस्त एक्शन

हाल ही में इमरान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मिरर सेल्फी शेयर की थी, जिसमें वो व्हाइट कलर की ट्री-शर्ट पहने हुए काफी बलकी दिख रहे हैं। इससे पहले उन्होंने अपने ट्रेनिंग के दौरान की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वो अपने ट्रेनर्सों के साथ दिख रहे हैं। रिपोर्ट के आधार पर इमरान इस फिल्म में टाइगर ऑफ पाकिस्तान के किरदार में नजर आ सकते हैं। इस एक्शन फिल्म में सलमान और इमरान के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिल सकता है। फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं।

वहीं बीते साल सलमान खान और अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपने के इंटरनेशल शेड्यूल की शूटिंग के दौरान तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया जैसी शानदार लोकेशंस पर टाइगर 3 के सीन्स को फिल्माया था। आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी टाइगर फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म एक था टाइगर का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया था। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया, फिल्म को साल 2012 में रिलीज किया गया था। वहीं टाइगर फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म टाइगर जिंदा का निर्माण अली अब्बास जफर ने किया था। इस फिल्म को साल 2017 में रिलीज किया गया था। सलमान खान और कटरीना कैफ द्वारा अभिनीत इस फिल्म को फैंस ने खूब सराह था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.