मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक हीरो में से एक इमरान हाशमी हमेशा से ही बेहतरीन एक्टिंग का परिचय देते आए हैं। बताया गया है कि 1982 में आई महेश भट्ट की फिल्म 'अर्थ' का रीमेक बनने जा रहा है जिसके लिए मेकर्स द्वारा इमरान हाशमी को अप्रोच किया गया हैं। इस फिल्म में इमरान खान के साथ दो बॉलीवुड एक्ट्रेस भी लीड रोल निभाएंगी।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार इमरान हाशमी जल्द ही 1982 में आई महेश भट्ट की फिल्म 'अर्थ' में जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांस करते नज़र आ सकते हैं। मेकर्स द्वारा इमरान हाशमी से इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए अप्रोच की गई है। इस फिल्म में जैकलीन के साथ साथ भूमि पेंडनेकर भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Mahesh Bhatt ने PM Narendra Modi पर बोला बड़ा हमला, कह दी यह बड़ी बात

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Here's the third track, #PhirMulaaqat, from #CheatIndia. This one's truly special; one of my favorites!😍 https://bit.ly/PhirMulaaqat (click on the link in my bio) @rangon89 @kunaalvermaa @Jubin_Nautiyal @tseries.official @ellipsisentertainment @emraanhashmifilms @shreyadhan13 #emraanhashmi #NakalMeinHiAkalHai @atulkasbekar @tanuj.garg @parveen_hashmi @vijayganguly

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

आपको बताते चलें की 1982 में आई फिल्म अर्थ उस जमाने की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। इस फिल्म में स्मिता पाटिल, शबाना आज़मी और कुलभूषण खरबंदा ली़ड रोल में नज़र आए थे। फिल्म की कहानी एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के इर्द गिर्द घूमती है।  ये1982 की फिल्म  महेश भट्ट ने खुद लिखी थी, आपको बता दें कि ये एक सेमी ऑटोबायोग्राफी है जिसे महेश भट्ट ने परवीन बाबी के साथ अपने एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर पर बनाया था।एक रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म बॉलीवुड की 25 जरुर देखने वाली फिल्मों में शामिल है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Smelling coffee and watching the stream of life flow by.!

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshfilm) on

इमरान हाशमी के भट्ट परिवार से काफी अच्छे रिश्ते हैं इसलिए अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इमरान इस रोल के लिए मना नही करेंगे।

फिलहाल इमरान हाशमी, शाहरुख खान द्वारा प्रोड्यूस की जा रही नेट्फ्लिक्स की सीरीज़ 'द बार्ड ऑफ ब्लड' पर काम कर रहे हैं। इसके साथ-साथ इमरान 2017 में आई  मलयालम फिल्म 'इज्रा' के हिंदी रीमेक के लिए भी शूटिंग कर रहे हैं। ये फिल्म एक सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म होगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप