Move to Jagran APP

मुझे टाइपकास्ट किया गया था, इंडस्ट्री के लिए यह गैंबल की तरह था - इमरान हाशमी

अब बादशाहो के बाद इमरान एक और पीरियड फिल्म कर रहे हैं जिसका नाम कैप्टन नवाब है जो 2018 में रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 08 Sep 2017 07:52 PM (IST)Updated: Sat, 09 Sep 2017 05:27 PM (IST)
मुझे टाइपकास्ट किया गया था, इंडस्ट्री के लिए यह गैंबल की तरह था - इमरान हाशमी
मुझे टाइपकास्ट किया गया था, इंडस्ट्री के लिए यह गैंबल की तरह था - इमरान हाशमी

राहुल सोनी, मुंबई। बॉलीवुड में सीरियल किसर कहलाए जाने वाले इमरान हाशमी अब अपनी इमेज को बदलना चाहते हैं। अगर आप उनके फैन है तो अब आने वाली फिल्मों में वो आपको नए और अलग अंदाज़ में ही दिखाई देंगे जैसा कि वो कुछ सालों में आई फिल्मों में दिखाई दिए हैं। जागरण डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए एक्टर इमरान हाशमी ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बताया। 

loksabha election banner

इमरान ने अपनी स्टाइल, सीरियल किसर की इमेज और फिल्मों की च्वाइस को चेंज करने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि, हां चेंज किया है। चूंकि, मैंने जो शुरूआत के 10 सालों में किया अब मैं उसे दोहराना नहीं चाहता।एक एक्टर उतना ही अच्छा होता है जितनी अच्छी स्क्रिप्ट होती है। जितने अच्छे डायरेक्टर के साथ या सेटअप हो उतना ज्यादा अच्छा होता है। समय बीतता है तो स्किल और टैलेंट बढ़ता है। एक समय आया कि मुझे स्क्रिप्ट मिलने लगी जो मैं करना चाहता था। फिल्म वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई बहुत अलग थी जिसे काफी सराहा गया। इंडस्ट्री के लिए यह एक गैंबल था, चूंकि अॉडियंस ने मुझे इससे पहले अलग किरदार में देखा था। यह नहीं पता था कि मैं एेसे अलग किरदारों में चल पाऊंगा। यह कहा जा सकता है कि मुझे टाइपकास्ट किया गया था। शुरूआत में तो फिल्ममेकर्स मुझे एेसे रोल्स को लेकर डरते थे कि सक्सेसफुल रहेगा कि नहीं। लेकिन जब तक करेंगे नहीं तो पता कैसे चलेगा। इसलिए जब घनचक्कर, आवारपन और शंघाई मिली तो फिल्ममेकर्स और अॉडियंस को भरोसा हो गया कि में सीरियल किसर की इमेज को ब्रेक करके आगे बढ़ सकता हूं।

यह भी पढ़ें: यह सोचकर अभिनय करता हूं कि किरदार के साथ जो हो रहा है वो मेरी असल जिंदगी में भी हो रहा है - सुब्रत दत्ता

इमरान आगे बताते हैं कि, मैंने फिल्म करते-करते रिएलाइज़ किया कि मैं एक पर्सन के तौर पर इवॉल्व हो रहा हूं। सिनेमा का लैंग्वेज़ और सिनेमा भी लगातार इवॉल्व होता है। इसिलए फिल्म इंडस्ट्री ने मुझे अलग-अलग रोल दिए जिसमें अॉडियंस ने मुझे पसंद भी किया। आपको बता दें कि, अब बादशाहो के बाद इमरान एक और पीरियड फिल्म कर रहे हैं जिसका नाम कैप्टन नवाब है जो 2018 में रिलीज़ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.