Move to Jagran APP

इमरान हाशमी ने स्कूल में चीटिंग भले की हो, मगर रिलेशनशिप में...

इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया 18 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म की कहानी एजुकेशन माफिया को लेकर बुनी गयी है.

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 04:12 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 08:28 AM (IST)
इमरान हाशमी ने स्कूल में चीटिंग भले की हो, मगर रिलेशनशिप में...
इमरान हाशमी ने स्कूल में चीटिंग भले की हो, मगर रिलेशनशिप में...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया जल्द ही दर्शकों के सामने होगी. इस फिल्म में इमरान अलग ही अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म ऐसी कहानी पर आधारित है, जिसमें नकल कर परीक्षाओं में पास किया जाता है. एजुकेशन माफिया को लेकर बुनी गयी है यह कहानी. इस फिल्म को लेकर हुई बातचीत में इमरान ने कहा कि हमारी फिल्म एक अहम मुद्दे पर फिल्म है.

loksabha election banner

इमरान कहते हैं कि, एजुकेशन सिस्टम को लेकर यह सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है. बच्चे अपनी पढ़ाई को लेकर हमेशा तनाव में रहते हैं, चूंकि उन पर हमेशा अच्छे नंबर्स लाने का प्रेशर रहता है. उन्हें लगता है कि रट्टा मार लो, सबकुछ हो जायेगा. यही वजह है कि आगे चल कर जब वह वास्तविक दुनिया में आता है तो उसे समझ ही नहीं आता कि दुनिया से डील कैसे करना है. इस फिल्म में एक मेसेज है कि पढ़ना जरूरी है, लेकिन समझ कर.

इमरान ने बताया कि वह पढ़ाई में कभी खास दिलचस्पी नहीं लेते थे और कभी वह टॉपर नहीं रहे. वह बताते हैं कि यह सच है कि कई बार स्कूल में पेपर्स लीक हो जाते थे. कई बार पेपर सही होते थे और कई बार गलत. इमरान बिंदास कहते हैं कि उन्होंने इकॉनॉमिक्स के पेपर में चीटिंग की थी. स्पोर्ट्स में भी कभी-कभी. लेकिन इमरान ने साफ कहा कि उन्होंने रिलेशनशीप में कभी कोई चीटिंग नहीं की है. उन्हें लगता है कि अगर आपको बेवफाई करनी हो, तो शादी नहीं करनी चाहिए. शादी का मतलब ही कमिटमेंट है. ऐसे में आपको अपने पार्टनर के साथ कमिटेड और ईमानदार तो रहना ही चाहिए.

-

इमरान की फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हो रही है. पहले यह फिल्म बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक ठाकरे के साथ रिलीज हो रही थी. लेकिन इमरान का कहना है कि हम सम्मान के रूप में पीछे हटे हैं. चूंकि ठाकरे साहब की जिंदगी को सभी देखना चाहेंगे और खुद उनके जन्मदिन पर वह लोग फिल्म लाना चाहते थे. तो हमें इस बात से कोई परेशानी नहीं है. हमें भी अच्छा वीकेंड मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Gully Boy Trailer: बोले तो...रणवीर के राप्चिक रैप और आलिया के सॉलिड स्वैग की कहानी

यह भी पढ़ें: जब मेरी फिल्म में 'आरक्षण' की बात की गई थी तब आधे हिंदुस्तान ने बैन कर दिया था- प्रकाश झा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.