नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के हॉट एक्टर इमरान हाशमी आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। यही नहीं इमरान फिटनेस फ्रीक भी हैं। वह अपने डेली रुटीन में चाहे कितना भी बिजी क्यों न हो लेकिन वर्कआउट करना कभी मिस नहीं करते। वह खुद को फिट रखने के लिए रोजाना वर्कआउट करते हैं। इसी बीच इमरान हाशमी की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देख फैंस उनकी तरीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।  

इमरान हाशमी ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में उनकी जबरस्त बॉडी नजर आ रही है। हालांकि इस फोटो से ज्यादा उनके कैप्शन ने लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। फोटो शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, 'चार ऐब्स आ गए हैं, दो आने बाकी हैं। बटर चिकन नहीं खाया होता तो वे भी दिख जाते।'

एक्टर की इस तस्वीर और कैप्शन पर फैंस के लगातार मजेदार कमेंट्स सामने आ रहे हैं। वहीं फैंस उनकी इस फोटो को लाइक करने के साथ ही शेयर भी कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब इमरान अपनी किसी फोटो की वजह से चर्चा में आए हैं वह पहले भी अपनी कई खूबसूरत तस्वीर शेयर कर फैंस के होश उड़ा चुके हैं। 

इमरान हाशमी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही  फिल्म 'मुम्बई सागा' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके रोल की बात करें तो वह इसमें कॉप की भूमिका निभा रहे हैं। यह एक गैंगस्टर पीरियड फिल्म है जिसे 80 के दशक के बैकड्रॉप पर सेट किया गया है। 'मुम्बई सागा' का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं। वहीं इससे पहले भी इमरान दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के साथ सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'द बॉडी' में नजर आए थे। वहीं उनके पास पास 'चेहरे' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्में भी हैं। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021