Move to Jagran APP

'मुंबई सागा' में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बने इमरान हाशमी, सामने आया नया लुक

संजय गुप्ता की अगली गैंगस्टर ड्रामा फ़िल्म में इमरान एनकाउंटर स्पेशलिस्टी की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने उनका पुलिस वाला लुक ही जारी किया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 03:57 PM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 04:21 PM (IST)
'मुंबई सागा' में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बने इमरान हाशमी, सामने आया नया लुक
'मुंबई सागा' में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बने इमरान हाशमी, सामने आया नया लुक

नई दिल्ली, जेएनएन। इमरान हाशमी की अपकमिंग फ़िल्म मुंबई सागा में इमरान हाशमी का पहला लुक भी आउट हो गया है। संजय गुप्ता की अगली गैंगस्टर ड्रामा फ़िल्म में इमरान एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने उनका पुलिस वाला लुक ही जारी किया है। इससे पहले इमरान हाशमी 'उंगली' में पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ चुके हैं। 

loksabha election banner

फ़िल्ममेकर संजय गुप्ता ने ट्वीट कर नए पोस्टर जारी किया। उन्होंने लिखा, ' मुंबई सागा की टीम इस बात को लेकर परेशान थी कि इमरान हाशमी का लुक कैसा होगा। उन्हें ख़तरनाक पुलिस वाले के रूप में दिखाया गया है। जरा आप भी देखिए कि किस स्टाइल में उन्हें दिखाया गया है।' इसके अलावा एक और ट्वीट कर उन्होंने इसे फ़िल्म के सबसे पसंदीदा मोमेंट्स में से एक बताया। 

द इंडियन एक्सप्रेस बात करते हुए इमरान ने इस फ़िल्म के बारे में बताया है, 'वंस अपॉन ए टाइन इन मुंबई के बाद शोएब ख़ान से मिलते जुलते कई किरदारों के ऑफ़र मैंने ठुकरा दिये थे। शायद, मैं संजय की फ़िल्म का इंतजार कर रहा था।  लेकिन जब संजय ने मुझे पुलिस का रोल ऑफ़र किया, तो मैं थोड़ा-सा चौंक गया।' वहीं, इमरान का कहना है कि वह कुछ समय से गैंगस्टर के इतर कुछ रोल का इंतजार कर रहे थे।

आपको बता दें कि इससे पहले इस फ़िल्म के कुछ और लुक आ चुके हैं। इसमें जॉन अब्राहम एक बार फिर शानदार लुक में नजर आ चुके हैं। लुक देखकर लगता है कि वह गैंगस्टर की भूमिका में है। ख़ास बात हैं कि इमरान की तरह जॉन भी अंडरवर्ल्ड पर आधारित फ़िल्मों में काम कर चुके हैं।  इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के अलावा महेश मांजरेकर, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिकाओं में हैं।  मुंबई सागा को इसी साल रिलीज़ किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.