Move to Jagran APP

रितिक रोशन-रोहित शेट्टी के बाद एकता कपूर ने भी की पैपराज़ी की मदद, अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बाद अब एकता कपूर भी पैपराज़ी की मदद के लिए आगे आई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2020 10:06 AM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 11:29 AM (IST)
रितिक रोशन-रोहित शेट्टी के बाद एकता कपूर ने भी की पैपराज़ी की मदद, अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे
रितिक रोशन-रोहित शेट्टी के बाद एकता कपूर ने भी की पैपराज़ी की मदद, अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बाद अब एकता कपूर भी पैपराज़ी की मदद के लिए आगे आई हैं। स्टार्स की एक से बढ़कर एक तस्वीरें खींचने वाले फोटोग्राफर्स को एकता ने पैसे डोनेट किए हैं। एकता ने जरूरतमंद फोटोग्राफर्स के अकाउंट में एक तय सहायता राशि डाली है ताकी वो लॉकडाउन के दौरान आराम से रह सकें।

loksabha election banner

फेमस फैशन फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। विरल ने लिखा, 'इस मुश्किल वक्त में नौकरियां भी संकट में हैं। ऐसे वक्त में एकता कपूर जैसे अच्छे लोग हमारी मदद करने के लिए आगे आए हैं। एकता ने सीधे पैपराज़ी के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए हैं। ये काबिले तारीफ है क्योंकि इस वक्त हमारे लिए उन्हें सैलरी देना मुश्किल हो रहा है'।

विरल को पोस्ट पर कमेंट करते हुए एकता ने लिखा, ‘हम जल्द इस मुश्किल से बाहर निकलेंगे और जल्द आपके लड़कों को काम पर देखेंगे। जय माता दी’।

 

View this post on Instagram

While we are under crisis and jobs at stake, it's good to see individuals like #ektakapoor coming and helping us in our difficult times. With no work and the crisis not slowing down Ekta has directly sent payment to our boys bank account. This was well appreciated as it has become difficult to pay salaries now. 🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इससे पहले रितिक रोशन और रोहित शेट्टी भी पैपराज़ी की मदद कर चुके हैं। इस बात की जानकारी भी विरल ने ही अपने इंस्टा पर एक पोस्ट के जरिए दी थी। विरल ने लिखा था, पूरी दुनिया में इस वक्त संकट है। यहां पहले से ही मंदी का मुद्दा है। ऐसे में सैलरी मे कौटती हो रही थीं। नौकरियों का दांव पर थीं और मीडिया हाउसेस बंद हो रहे थे। अब इस वायरस ने हम सबको तबाह कर दिया है। मेरे पास एक बड़ी टीम हैं, जो ग्राउंड पर जाकर सेलेब्स की फोटो खिचती हैं। मेरी एक मात्र आय का साधन बंद हो गया है। इससे परिवार को पालने में काफी मुश्किलें आ रही हैं और साथ ही साथ उन्होंने 15 परिवारों को भी, जो मेरी तस्वीरों के सब्सक्रिप्शन और इंस्टाग्राम पोस्ट से पैदा होने वाली आय पर निर्भर थे। ऐसे बुरे दौर में एक्टर रितिक रोशन सामने आए और मध्यमवर्गी परिवारों से आने वाले पैपराजी की मदद की।' इस संकट के समय में हमारी मदद करने के लिए मैं रितिक रोशन का आभारी हूं। वहीं रोहित शेट्टी ने भी पैपराज़ी के बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर उनकी मदद की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.