मुंबई। हर जगह माहौल है सेलिब्रेशन का! अरे भाई न्यू ईयर जो आ रहा है और उससे भी पहले है क्रिसमस जिसकी धूम अभी से हर जगह दिखाई दे रही है। हाल ही में करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान ने मिलकर 20 दिसम्बर को बेटे तैमूर का पहला जन्मदिन मनाया इसके बाद कपूर और पटौदी परिवार क्रिसमस और न्यू ईयर के सेलिब्रेशन में लगे हुए हैं। ऐसी ही एक धूम बॉलीवुड के सबसे चर्चित परिवार के घर में भी दिखाई दी। इस गहर की बेटी जो टीवी इंडस्ट्री की क्वीन मानी जाती है, इस सेलिब्रेशन में सांताक्लॉज़ बनी थी।

ऊपर दी गई तस्वीर को देखकर आपको अंदाज़ा भी नहीं होगा कि यह कौन है! आपको बता दें कि ये हैं बॉलीवुड अभिनेता जीतेन्द्र की बेटी एकता कपूर। जी हां, ये एकता कपूर हैं जिन्होंने हाल ही में अपने भतीजे और भाई तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य के लिए क्रिसमस पार्टी रखी थी। एकता ने यहां सांता बनकर खूब एन्जॉय किया। तस्वीरों में देखिये एकता कपूर का यह अनदेखा अवतार-

यह भी पढ़ें: पार्टी मूड में हैं शाह रुख़ ख़ान की पत्नी गौरी और बेटी सुहाना, देखिये तस्वीरें

आपको बता दें कि बीती रात हुए इस सेलिब्रेशन में करण जौहर भी अपने बच्चों यश और रूही के साथ शामिल हुए थे। यश और रूही को इन दिनों कई बार स्टार किड्स की पार्टीज़ में देखा गया है। यश और रूही भी अपने पिता से कम फेमस नहीं हैं।

तुषार भी अपने बेटे लक्ष्य के लिए हर सेलिब्रेशन को ग्रैंड बनाते हैं। लक्ष्य के पहले जन्मदिन से लेकर दिवाली पार्टी और अब क्रिसमस तक तुषार हर एक छोटी चीज़ को सेलिब्रेट करते हैं जहां बॉलीवुड की कई हस्तियों के साथ उनके बच्चे भी शामिल होते हैं।

यह भी पढ़ें: ये हैं आपके फेवरेट सेलेब्स के न्यू ईयर प्लान, विराट-अनुष्का तो...

पार्टी में लक्ष्य के दादाजी और अभिनेता जीतेंद्र भी मौजूद थे। जीतेंद्र के साथ लक्ष्य की ये तस्वीर बेहद प्यारी है। वैसे, लक्ष्य घर पर सभी के दुलारे हैं। एकता, जीतेंद्र और तुषार के सोशल अकाउंट पर उनकी तस्वीरों से ज्यादा लक्ष्य की तस्वीरें दिखाई देती हैं।

एकता ने बाद में सांता क्लॉज़ की ड्रेस उतारी और बच्चों के साथ खूब मज़े किये। देखिये करण जौहर, यश, तुषार और उनके बेटे लक्ष्य के साथ तस्वीरों के लिए पोज़ देतीं एकता कपूर।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस