नई दिल्‍ली, जेएनएन। Ekta Kapoor Appreciate Ayushmann Khurrana For Dream Girl : फिल्‍म ड्रीमगर्ल की सफलता के बाद सुपरहिट अभिनेता आयुष्‍मान खुराना इन दिनों बेहद खुश हैं। अब उनकी खुशी को फिल्‍म की निर्माता एकता कपूर ने दस गुना और बढ़ा दिया है। दरअसल, एकता कपूर ने आयुष्‍मान के काम को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं। इससे इंडस्‍ट्री में उनकी खूब तारीफ हो रही है।

चार्मिंग हीरो आयुष्‍मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्‍म ड्रीमगर्ल की सक्‍सेस सेलीब्रेट करने में बिजी चल रहे हैं। पिछले सप्‍ताह रिलीज हुई इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर कमाई की है और लगातार करती जा रही है। फिल्‍म ने एक सप्‍ताह के अंदर सिर्फ भारत में ही 59.40 करोड़ रुपये से ज्‍यादा कमा लिए हैं, जबकि फॉरेन में में फिल्म ने अब तक 17 लाख डॉलर से ज्‍यादा का बिजनेस किया है।

आयुष्‍मान के अभिनय कौशल को लेकर फिल्‍म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने जमकर तारीफ की है। आईएएनस से बात करते हुए एकता कपूर ने कहा कि आयुष्‍मान खुराना मल्‍टी टैलेंटेड एक्‍टर हैं। वह किसी भी किरदार को सहजता से बखूबी निभा लेते हैं। एकता कपूर ने आगे कहा कि फिल्‍म ड्रीमगर्ल को दुनियाभर में प्रशंसा मिल रही है। दर्शक थियेटर्स में फिल्‍म देखने के लिए जुट रहे हैं। जिस तरह से दर्शकों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, उससे हम रोमांचित हैं।

बता दें कि फिल्‍म ड्रीमगर्ल में अभिनेता आयुष्‍मान खुराना महिला की आवाज में युवकों से बात कर उनका मजाक बनाते हैं। फिल्‍म में उनके फीमेल किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। आयुष्‍मान के अलावा नुसरत भरूचा और अन्‍नू कपूर ने मुख्‍य भूमिकाएं निभाई हैं। ड्रीमगर्ल को राज शांडिल्‍य ने डायरेक्‍ट किया है, जबकि इसे बालाजी टेलीफिल्‍म्‍स ने प्रस्‍तुत किया है।  

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप