मुंबई। इस महीने रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'द मार्शन' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है। इस फिल्म अभिनेता मैट डेमन एक अंतरिक्ष यात्री बने हैं, जो मंगल पर फंस जाता है और फिर वो नासा की मदद से अपने घर लौटता है। ये तो है इस हॉलीवुड फिल्म की कहानी। मगर सोचिए अगर यह बॉलीवुड फिल्म होती और मैट डेमन की जगह सलमान खान होते तो क्या होता?

पाकिस्तानी कहे जाने पर फरहान अख्तर ने दिया ये कड़ा जवाब

चलिए, ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है, क्योंकि 'एआईबी' ने इसकी कल्पना कर ली है और इसको लेकर एक बहुत ही मजेदार पोस्टर जारी किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है। लोगों ने इस पर काफी मजेदार कमेंट्स भी किया है। सलमान का यह पोस्टर हॉलीवुड फिल्म 'द मार्शन' की तर्ज पर तैयार किया गया है। अगर इस तरह की फिल्म बॉलीवुड में बनती तो, वो कैसा होता, इसी सवाल का जवाब देते हुए एआईबी ने इस पोस्टर को काल्पनिक रूप देते हुए साइंस-फिक्शन फिल्म के तौर पर तैयार किया है।

इन बॉलीवुड हीरोइनों के बीच इतनी करीबी देख रह जाएंगे दंग

इसमें उन्होंने एक्टर के तौर पर सलमान को लिया है और उस पर लिखा है कि उन्हें पृथ्वी पर लौटने के लिए नासा की जरूरत नहीं होगी, वो खुद के दम पर वापस लौट आएंगे। आखिरकार, उन्होंने 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी को कैसे भारत से पाकिस्तान सुरक्षित पहुंचाया था। इसी तरह वो हवा के झोकें की तरह मंगल से पृथ्वी तक भी पहुंच जाएंगे। इसके साथ ही मजाकिया अंदाज में इस पर लिखा है, 'नासा गया भाड़ में।' इस लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं वो पोस्टर अौर लोगों द्वारा किए गए मजेदार कमेंट्स।

The Martian - starring Bhai Posted by All India Bakchod on Tuesday, October 6, 2015

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस