मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. श्रेणु पारेख जल्द ही स्टार प्लस के शो सर्व गुण संपन्न में नजर आने जा रही हैं. शो में वह पहली बार ग्रे शेड निभाने जा रही हैं. अब तक श्रेणु जिन भी शोज का हिस्सा रही हैं, उन सारे शोज में उन्होंने हमेशा पॉजीटिव किरदार निभाया है. यह पहली बार होगा जब वह किसी शो में एक ग्रे शेड निभाने जा रही हैं.

ऐसे में जब उदयपुर के सास बहू मंदिर में शो की लांचिंग हुई और श्रेणु पारेख से बातचीत हुई कि क्या उन्हें नहीं लगता कि दर्शक उन्हें इस अवतार में देख कर हैरान होंगे. श्रेणु कहती हैं कि ग्रे शेड को लेकर अगर कोई कलाकार ऐसा सोचेगा तो कभी शाहरुख़ खान शाहरुख़ खान नहीं बनते. बाजीगर और डर में उन्होंने जो किरदार निभाएं. दर्शक उन्हें उसी रूप में याद करते हैं और वहां से फिर वह रोमांटिक हीरो बने. इसलिए एक एक्ट्रेस के रूप में यह काफी चैलेंजिंग किरदार हैं. ग्रे होने के कारण ही मैंने इसे स्वीकारा भी.

श्रेणु कहती हैं कि रियल लाइफ में वह बिल्कुल भी ऐसी नहीं हैं. मतलब वह सर्वगुण संपन्न तो बिल्कुल भी नहीं हैं. रियल जिंदगी में उन्हें खाना वगरेह पकाने में भी दिलचस्पी नहीं है. श्रेणु शो में मित्तल परिवार की बहू का किरदार निभा रही हैं. शो के बारे में वह कहती हैं कि काफी सारे ट्विस्ट और टर्न होने वाले हैं. दर्शक देख कर हैरान होंगे. यह पूछे जाने पर कि उनके पिछले शो इश्कबाज में तो दर्शकों ने खूब पसंद किया . लेकिन शो अचानक से अलग टर्न पर गया, क्या इस बात का अफ़सोस है. वह कहती हैं कि नहीं, एक अच्छे मोड़ पर सबकुछ हुआ तो यह अच्छा हुआ. साथ ही यह सच है कि शो के सारे लोग मेरे दोस्त बन गये थे, और हमारी दोस्ती अब भी कामयाब है और रहेगी. फिल्म वह शो को लेकर काफी उत्साहित हैं.

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप