नई दिल्ली, जेएनएन। सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब बॉलीवुड सेलेब्स भी फंसते नजर रहे हैं। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के बाद अब डांसर और एक्ट्रेस नोरा फहेती आज पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दिल्ली स्थित दफ्तर पहुंच चुकीं हैं। खबर है कि जैकलीन इसी मामले में कल हाजिर होंगी।

खबर है कि 200 करोड़ रुपए की वसूली मामले में सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन के अलावा नोरा का भी कनेक्शन सामने आ रहा है। ईडी इसी सिलसिले में दोनों एक्ट्रेस से पूछताछ करना चाहती है। जैकलीन को इससे पहले भी पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है।  

बताया जा रहा है कि नोरा और जैकलीन से धन शोधन निवारण अधिनियम, 2002 (पीएमएलए एक्ट) के तहत पूछताछ की जाएगी। जांच एजेंसिया ये जानने की कोशिश करेंगी कि नोरा और जैकलीन की तरफ से सुकेश के साथ किसी भी तरह की लेन-देन हुई है कि नहीं।

क्या है पूरा माला

बता दें कि ये पूरा मामला तब प्रकाश में आया जब तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की रंगदारी वसूरने की खबर ने ईडी के होश उड़ा दिए। सुकेश ने ये रकम एक बिजनेसमैन की पत्नी से वसूली थी। जांच में पता चला कि सुकेश की पत्नी लीना पॉल भी इन सब में शामिल थी। पुलिस की तरफ से बताया गया कि पॉल ने कथित तौर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह के साथ ठगी करने में चंद्रशेखर की मदद की थी।

अब इसी केस के तार बॉलीवुड से जुड़ने लगे हैं। पहले जैकलीन फर्नांडिस का इस केस में नाम सामने आया था। जिनके बारे में बताया गया कि सुकेश ने जैकलीन को फंसाया है। अब अगला नाम नोरा का है जिनसे ईडी पूछताछ कर रही है।

Edited By: Ruchi Vajpayee