Move to Jagran APP

DY Patil T20 Cup: अपनी फॉर्म में लौटे हार्दिक पांड्या, मंगेतर ने सोशल मीडिया पर इस तरह जाहिर की खुशी

DY Patil T20 Cup इस तारीफ के बीच पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविक ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने हार्दिक पांड्या के लिए इंस्टा स्टोरी पर खास मैसेज शेयर किया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 06:01 PM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 07:43 PM (IST)
DY Patil T20 Cup: अपनी फॉर्म में लौटे हार्दिक पांड्या, मंगेतर ने सोशल मीडिया पर इस तरह जाहिर की खुशी
DY Patil T20 Cup: अपनी फॉर्म में लौटे हार्दिक पांड्या, मंगेतर ने सोशल मीडिया पर इस तरह जाहिर की खुशी

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने काफी लंबे समय के बाद क्रिकेट में वापसी की है। हार्दिक पांड्या DY Patil T20 Cup में हिस्सा लेकर क्रिकेट जगत में वापसी की है। पहले मैच में ही पांड्या की वापसी काफी जबरदस्त दिखी।

loksabha election banner

हार्दिक रिलायंस वन की ओर से खेल रहे हैं। अपनी तूफानी बल्लेबाजी से पांड्या ने पहले मैच में 25 गेंदों में 38 रन बनाए। वहीं, इस कप का दूसरा मुकाबला मंगलवार को हुआ, जिसमें पांड्या ने महज 37 गेंदों में शतक जड़ा। इसके साथ ही उन्होंने पांच विकेट भी हासिल की। पांड्या की इस धुआंधार पारी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

इस तारीफ के बीच पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविक ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने हार्दिक पांड्या के लिए इंस्टा स्टोरी पर एक खास मैसेज शेयर किया। नताशा ने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की, जिसमें पांड्या शतक लगाकर पैवेलियन में वापसी कर रहे थे। नताशा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "37 बॉल हंड्रेड फॉर हार्दिक 'कूंग फू' पांड्या।"

इस फोटो के साथ नताशा ने एक शेर का स्टिकर भी लगाया है। इस स्टिकर पर लिखा था, 'माय हार्ट इज़ फुल'। नताशा के इस इंस्टा पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि हार्दिक पांड्या की वापसी से वे कितनी ज्यादा खुश हैं। मालूम हो कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक की सगाई 1 जनवरी 2020 को हुई थी।

सोशल मीडिया पर अपनी मंगेतर के साथ फोटो शेयर करके पांड्या ने इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी थी। हार्दिक ने बहुत ही अनोखे ढंग से समंदर के बीच नताशा को प्रपोज किया था। नताशा सर्बिया मूल की बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। पांच महीने पहले हार्दिक को कमर में चोट आई थी, जिसके बाद उनकी सर्जरी लंदन में हुई। जिसके बाद डीवाई पाटिल टूर्नामेंट में हार्दिक ने अपने फिटनेस और फॉर्म का सबूत दिया और साबित कर दिया कि वे आज भी क्रिकेट जगह के रॉकस्टार से कम नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.