Move to Jagran APP

Dwayne Johnson In Jungle Cruise: भारतीय पर्दे पर धमाका करने आ रहे हॉलीवुड के द रॉक, इस दिन रिलीज हो रही फिल्‍म

Dwayne Johnson Film Jungle Cruise Release Date हॉलीवुड के सुपरस्‍टार द रॉक यानी ड्वेन जॉनसन अपनी नई फिल्‍म को लेकर चर्चा में हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 05:05 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 05:06 PM (IST)
Dwayne Johnson In Jungle Cruise: भारतीय पर्दे पर धमाका करने आ रहे हॉलीवुड के द रॉक, इस दिन रिलीज हो रही फिल्‍म
Dwayne Johnson In Jungle Cruise: भारतीय पर्दे पर धमाका करने आ रहे हॉलीवुड के द रॉक, इस दिन रिलीज हो रही फिल्‍म

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Dwayne Johnson Film Jungle Cruise Release Date: हॉलीवुड के सुपरस्‍टार द रॉक यानी ड्वेन जॉनसन अपनी नई फिल्‍म को लेकर चर्चा में हैं। वह फिल्‍म जंगल क्रूज से भारतीय सिनेमाघरों में फिर से दर्शकों के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं। एडवेंचर से भरपूर इस फिल्‍म में समंदर के तूफान में फंसे क्रूज पर मौजूद लोगों को वह बचाते दिखाई देंगे।

loksabha election banner

द रॉक के नाम से मशहूर अभिनेता डवेन जॉनसन की भारत में भी अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग है। अकसर उनकी हर फिल्‍म भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज की जाती है। हाल ही में वह फास्‍ट एंड फ्यूरियस : हॉब्‍स एंड शॉ में दिखाई दिए थे। एक्‍शन से भरपूर इस फिल्‍म को भारतीय दर्शकों से खूब प्‍यार हासिल हुआ था। अब वह फिर से पर्दे पर आने को तैयार हैं।

एडवेंचर और एक्‍शन से भरपूर फिल्‍में करने वाले द रॉक की जुम्‍मानजी सीरीज की दोनों फिल्‍मों ने भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त कमाई की थी। अब द रॉक जंगल क्रूज से दोबारा भारतीय दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। रिपोट्स के मुताबिक यह फिल्‍म जुम्‍मानजी सीरीज की कहानी को आगे बड़ाते दिखाई देगी।

जंगल क्रूज फिल्‍म का ट्रेलर कुछ घंट पहले ही रिलीज किया गया है। इसे सोशल मीडिया पर बार बार देखा जा रहा है। यूट्यूब पर ट्रेलर 5 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज क्रॉस कर चुका है। सूत्रों के मुताबिक द रॉक की यह फिल्‍म लंबे समय से पाइपलाइन में थी। हॉब्‍स एंड शॉ फिल्‍म की वजह से इसकी शूटिंग समेत अन्‍य कामों में देरी होने की बात कही जा रही थी।

मेकर्स के मुताबिक फिल्‍म की रिलीज डेट तय कर दी गई है। यह फिल्‍म भारतीय सिनेमाघरों में अगले साल 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी। फिल्‍म की हिंदी डबिंग पर काम किए जाने की बात भी सामने आ रही है। ड्वेन जॉनसन के अलावा फिल्‍म में एमिली ब्‍लंट, एडगर रेमीरेज समेत कई दिग्‍गज कलाकार अभिनय कर रहे हैं। फिल्‍म को जॉम कोलेट सेरा ने डायरेक्‍ट किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.