Move to Jagran APP

जब जाह्नवी को खुद को देख कर लगा कि ये वो नहीं श्रीदेवी हैं

जाह्नवी को फिल्में देखना काफी पसंद है और वह से ही अभिनेत्री बनने का ही सपना देखती आयी हैं और इसलिए वह बचपन से फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं .

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 13 Jul 2018 04:10 PM (IST)Updated: Fri, 13 Jul 2018 04:10 PM (IST)
जब जाह्नवी को खुद को देख कर लगा कि ये वो नहीं श्रीदेवी हैं
जब जाह्नवी को खुद को देख कर लगा कि ये वो नहीं श्रीदेवी हैं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. जाह्नवी कपूर कहती हैं कि उनकी हमेशा से ही फिल्मों में आने की चाहत थी. यह पूछे जाने पर कि उनकी मॉम से उन्होंने क्या लिया है. वह कहती हैं कि यह बात उन्हें सभी कहते हैं कि उनका लुक बहुत हद तक श्रीदेवी से मिलता-जुलता है.

loksabha election banner

जाह्नवी कहती हैं कि यह जेनेटिक बात तो है लेकिन जब उन्होंने एक सीन में खुद को देखा, तो उन्हें भी लगा कि वह श्रीदेवी ही हैं. वह कहती हैं कि जब एक सीन में वह दूध पी रही होती हैं तो एक पल के लिए उन्हें ऐसा लगता है कि जैसे वहां श्रीदेवी ही हैं. बाद में उन्हें यह बात समझ आती है कि उस सीन में जाह्नवी खुद नहीं हैं. जाह्नवी कहती हैं कि वह जानती हैं कि उनकी तुलना लगातार उनकी मां से की जाएगी. जाह्नवी कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि मैं जो हूं मुझे लोग बिल्कुल अलग रूप में देखें. मुझे मेरी पहचान बनाने का एक मौक़ा तो दें. मैं किसी को निराश नहीं करूंगी.

जाह्नवी आगे कहती हैं कि उनकी चाहत है कि वह आने वाले समय में ऐसी फिल्में करें, जिन्हें करने में उन्हें हमेशा नयी चीजें एक्सप्लोर करने का मौक़ा मिले, क्योंकि वह फिल्मों में नयी दुनिया को एक्सप्लोर करने ही आयी हैं. जाह्नवी को फिल्में देखना काफी पसंद है और वह से ही अभिनेत्री बनने का ही सपना देखती आयी हैं और इसलिए वह बचपन से फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं और उन्हें फ़िल्मी दुनिया से बेहद प्यार है.

जाह्नवी आगे बताती हैं कि श्रीदेवी फिल्म के पहले शॉट के दिन वहां मौजूद थीं. और उन्होंने जाह्नवी को यही कहा कि काफी मेहनत करनी होगी. फिल्म की दुनिया आसान नहीं होती है. श्रीदेवी ने फिल्म के कुछ रशेज़ भी देखे थे और वह चाहती थी कि जाह्नवी सीन्स में मेकअप न करें और उन्होंने मेकअप नहीं किया है आगे के सीन में.बता दें कि श्रीदेवी पहले नहीं चाहती थीं कि जाह्नवी फिल्मों में आयें लेकिन जाह्नवी की चाहत थी कि वह फिल्मों में ही काम करें. बाद में श्रीदेवी ने उन्हें इसकी इज़ाजत दे दी. जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है.

यह भी पढ़ें: Box Office: संजू को दो हफ़्ते में इतने करोड़, कल मिलेगी इस बड़े कारनामे की सूचना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.