अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. जाह्नवी कपूर कहती हैं कि उनकी हमेशा से ही फिल्मों में आने की चाहत थी. यह पूछे जाने पर कि उनकी मॉम से उन्होंने क्या लिया है. वह कहती हैं कि यह बात उन्हें सभी कहते हैं कि उनका लुक बहुत हद तक श्रीदेवी से मिलता-जुलता है.

जाह्नवी कहती हैं कि यह जेनेटिक बात तो है लेकिन जब उन्होंने एक सीन में खुद को देखा, तो उन्हें भी लगा कि वह श्रीदेवी ही हैं. वह कहती हैं कि जब एक सीन में वह दूध पी रही होती हैं तो एक पल के लिए उन्हें ऐसा लगता है कि जैसे वहां श्रीदेवी ही हैं. बाद में उन्हें यह बात समझ आती है कि उस सीन में जाह्नवी खुद नहीं हैं. जाह्नवी कहती हैं कि वह जानती हैं कि उनकी तुलना लगातार उनकी मां से की जाएगी. जाह्नवी कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि मैं जो हूं मुझे लोग बिल्कुल अलग रूप में देखें. मुझे मेरी पहचान बनाने का एक मौक़ा तो दें. मैं किसी को निराश नहीं करूंगी.

जाह्नवी आगे कहती हैं कि उनकी चाहत है कि वह आने वाले समय में ऐसी फिल्में करें, जिन्हें करने में उन्हें हमेशा नयी चीजें एक्सप्लोर करने का मौक़ा मिले, क्योंकि वह फिल्मों में नयी दुनिया को एक्सप्लोर करने ही आयी हैं. जाह्नवी को फिल्में देखना काफी पसंद है और वह से ही अभिनेत्री बनने का ही सपना देखती आयी हैं और इसलिए वह बचपन से फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं और उन्हें फ़िल्मी दुनिया से बेहद प्यार है.

जाह्नवी आगे बताती हैं कि श्रीदेवी फिल्म के पहले शॉट के दिन वहां मौजूद थीं. और उन्होंने जाह्नवी को यही कहा कि काफी मेहनत करनी होगी. फिल्म की दुनिया आसान नहीं होती है. श्रीदेवी ने फिल्म के कुछ रशेज़ भी देखे थे और वह चाहती थी कि जाह्नवी सीन्स में मेकअप न करें और उन्होंने मेकअप नहीं किया है आगे के सीन में.बता दें कि श्रीदेवी पहले नहीं चाहती थीं कि जाह्नवी फिल्मों में आयें लेकिन जाह्नवी की चाहत थी कि वह फिल्मों में ही काम करें. बाद में श्रीदेवी ने उन्हें इसकी इज़ाजत दे दी. जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है.

यह भी पढ़ें: Box Office: संजू को दो हफ़्ते में इतने करोड़, कल मिलेगी इस बड़े कारनामे की सूचना

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस