Move to Jagran APP

दुलकर सलमान को हुआ कोरोना, सोनम कपूर के साथ जोया फैक्टर में आए थे नजर

कोरोना वायरस महामारी ने एक बार फिर से पूरी दुनिया को प्रभावित किया है। कई कलाकारों के बाद अब दुलकर सलमान भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया के द्वारा अपने प्रशंसकों को दी।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 11:38 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 07:09 AM (IST)
दुलकर सलमान को हुआ कोरोना, सोनम कपूर के साथ जोया फैक्टर में आए थे नजर
Dulquer Salmaan tested covid positive worked with sonam kapoor in the zoya factor. Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन l कोरोना वायरस महामारी ने एक बार फिर से पूरी दुनिया को प्रभावित किया है। कोरोना के वेरिएंट ओमीक्रोन का असर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी खूब देखने को मिला। अब तक मनोरंजन जगत के कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है और और वह नाम है मलयालम अभिनेता दुलकर सलमान का। दुलकर सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी अपने फैंस तक पहुंचाई कि वो कोरोना पॉजिटिव आए हैं और साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने का आग्रह भी किया।

prime article banner

सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव की दी जानकारी

दुलकर सलमान ने कोरोना टेस्ट करवाने के बाद और पॉजिटिव रिजल्ट की जानकारी देते हुए लिखा, 'मैंने अभी टेस्ट करवाया और मेरा रिजल्ट कोविड पॉजिटिव आया। मुझे हल्के-हल्के लक्षण हैं, लेकिन मैं ठीक हूं और अपने घर में ही आइसोलेटेड हूं। शूटिंग के दौरान जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वह कृपया खुद को आइसोलेटेड कर लें और अगर उन्हें कोई लक्षण लग रहे हैं, तो तुरंत टेस्ट करवाएं। महामारी अभी खत्म नहीं हुई है और हम सबका सुरक्षित और सावधान रहना आवश्यक है। आप सभी अपना मास्क पहने और सुरक्षित रहें'।

मलयालम इंडस्ट्री में सक्सेसफुल हैं दुलकर सलमान

दुलकर सलमान मलयालम इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दुलकर सलमान ने साल 2012 में फिल्म 'सेकेंड शो' से डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू मेल का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था। दुलकर एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक बहुत ही अच्छे गायक भी हैं। दुलकर को उनके अभिनय के साथ-साथ उनके गुड़ लुक्स के लिए भी पसंद किया जाता है। वह मलयालम इंडस्ट्री के सुपरहिट अभिनेता ममूटी के बेटे हैं।

बॉलीवुड में भी आजमा चुके हैं किस्मत

तमिल, तेलुगु और मलयालम के अलावा दुलकर सलमान बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। हालांकि जो जादू उनका मलयालम फिल्मों में चला वो हिंदी में नहीं चल सका। उन्होंने सोनम कपूर के साथ फिल्म 'जोया फैक्टर' में काम किया था। ये फिल्म बड़े परदे पर अपना असर छोड़ने में असफल रही। फिल्म में दुलकर ने क्रिकेटर का किरदार निभाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.