Move to Jagran APP

मुंबई के जाम में फंस गईं शाहरुख खान से मिलने जा रही इंटरनेशनल सिंगर दुआ लिपा, रोड़ पर ऐसे किया इंजॉय

शाहरुख खान से मिलने के लिए दुआ लिपा उनके घर गई थीं जहां रास्ते में उन्हें मुंबई के जाम का सामना करना पड़ा।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 01:20 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 01:20 PM (IST)
मुंबई के जाम में फंस गईं शाहरुख खान से मिलने जा रही इंटरनेशनल सिंगर दुआ लिपा, रोड़ पर ऐसे किया इंजॉय
मुंबई के जाम में फंस गईं शाहरुख खान से मिलने जा रही इंटरनेशनल सिंगर दुआ लिपा, रोड़ पर ऐसे किया इंजॉय

नई दिल्ली, जेएनएन। इंटरनेशनल सिंगर दुआ लिपा वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए भारत आई हुई हैं। शनिवार को इंटरनेशनल पॉप स्टार कैटी पेरी के साथ परफॉर्म करने से पहले दुआ लिपा ने बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान से मुलाकात की। शाहरुख खान से मिलने के लिए दुआ लिपा उनके घर गई थीं, जहां रास्ते में उन्हें मुंबई के जाम का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने स्टोरी के लिए जरिए मुंबई जाम के बारे में बताया और एक फोटो अपलोड की। इस फोटो में वो कार की विंडो से बाहर निकलकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान से मुलाकात और शाहरुख खान ने भी उनसे मिलने के बाद कुछ तस्वीरें अपलोड कर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

एसआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, "नए नियमों से जीने का फैसला। इसे दुआ लिपा के सिवाय और किससे बेहतर तरीके से सीखा जा सकता है। क्या आकर्षक और खूबसूरत युवा महिला है...और उसकी आवाज। आज रात के कॉन्सर्ट के लिए उसे मेरा ढेर सारा प्यार। दुआ अगर हो सके तो वह स्टेप करने की कोशिश करना, जो मैंने स्टेज पर तुम्हें सिखाई थी।"

बता दें कि दुआ पहले भी भारत आ चुकी हैं और पिछली बार जब वो भारत आई थीं, तो उन्होंने जयपुर-जोधपुर विजिट किया था। वहीं दुआ ने शनिवार को कैटी पेरी के साथ परफॉर्म किया। वहीं कैटी वापस लौट चुकी हैं और उन्हें करण जौहर ने पार्टी दी थी, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.