Move to Jagran APP

ड्रग्स केस में अरमान कोहली पर NCB ने कसा शिकंजा, इंटरनेशनल कनेक्शन सहित लगाए कई गंभीर आरोप

एक्टर अरमान कोहली को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स रखने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया। अरमान को सोमवार को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। एनसीबी कोर्ट को बताएगी कि एक्टर के घर से कोकीन बरामद हुई साथ ही दावा किया कि ये इंटरनेशनल कनेक्शन से जुड़ा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 07:40 AM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 07:40 AM (IST)
ड्रग्स केस में अरमान कोहली पर NCB ने कसा शिकंजा, इंटरनेशनल कनेक्शन सहित लगाए कई गंभीर आरोप
Image Source: Armaan Kohali Spcial Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर अरमान कोहली को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स रखने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया। अरमान को सोमवार को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा इस दौरान एनसीबी कोर्ट को बताएगी कि एक्टर के घर से कोकीन बरामद हुई साथ ही जांच से पता चला कि इस मामले का इंटरनेशनल कनेक्शन है, क्योंकि जब्त की गई कोकेन दक्षिण अमेरिकी मूल की है। फिलहाल, एनसीबी की मुंबई शाखा, जब्त की गई कोकेन को मुंबई लाने के लिए इस्तेमाल किए गए रास्तों, कनेक्शंस और अन्य तस्करों की संलिप्तता की जांच कर रहा है।

loksabha election banner

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने खुलासा किया कि हिरासत में लिए जाने के बाद अभिनेता अरमान कोहली पर काफी गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या अरमान और अन्य को गिरफ्तार किए जाने के मामले में दक्षिण अमेरिकी संबंध हैं, वानखेड़े ने जवाब दिया, 'ड्रग्स कंज्यूम करने के अलावा भी अरमान के खिलाफ कई अन्य आरोप लगाए गए हैं। उन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।'

तो क्या एनसीबी आरोपों को गंभीर मानते हुए और हिरासत की मांग करेगी? इस सवाल का जवाब देते हुए वानखेड़े कहते हैं, 'हम हिरासत की मांग कर सकते हैं'।

एनसीबी ने नशों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस अभियान शुरू किया है और इस खतरे के खिलाफ शहर को साफ करने के लिए कई जगह छापेमारी कर रही है। वानखेड़े ने और बॉलीवुड सेलेब्स के यहां छापेमारी करने की संभावना के बारे में बोलते हुए कहते हैं, 'जीरो टॉलरेंस है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम सिर्फ एक उद्योग के पीछे जा रहे हैं। हम केवल एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस) अधिनियम के उल्लंघन के बारे में चिंतित हैं।'

हालांकि ये भी सच है कि एनसीबी की हिरासत में अभी तीन एक्टर हैं। वानखेड़े कहते हैं, 'हमारे लिए, यह एनडीपीएस अधिनियम का उल्लंघन करने वाले के बारे में है, हम किसी विशेष उद्योग के पीछे नहीं जा रहे हैं।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.