Move to Jagran APP

Abhishek Pathak Wedding Video: फेयरीटेल से कम नहीं अभिषेक पाठक की वेडिंग, फैंस के बीच वायरल हुआ खूबसूरत वीडियो

Abhishek Pathak Wedding Video अभिषेक पाठक ने कुछ दिनों पहले अपनी लेडी लव शिवालिका ओबरॉय से शादी की। उनकी सुहानी शादी की तस्वीरें पहले ही फैंस के बीच आ चुकी हैं। अब वेडिंग वीडियो भी सामने आ गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 12 Feb 2023 03:13 PM (IST)Updated: Sun, 12 Feb 2023 03:13 PM (IST)
File Photo of Abhishek Pathak and Shivaleeka Oberoi

नई दिल्ली, जेएनएन। Abhishek Pathak Wedding Video: 'दृश्यम 2' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने 9 फरवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिवालिका ओबरॉय से शादी कर ली। उनके वेडिंग एल्बम से कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। फैंस को इनकी जोड़ी के साथ ही शादी की तस्वीरें भी काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं। खूबसूरत तस्वीरों के बाद अब इनका वेडिंग एल्बम भी सामने आ गया है, जो किसी फेयरीटेल से कम नहीं है।

loksabha election banner

अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबरॉय का ड्रीमी वेडिंग एल्बम पहले से ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इनकी शादी काफी लैविश तरीके से की गई। ब्राइड और ग्रूम के कॉस्टयूम से लेकर हर एक चीज तक काफी रॉयल और एलिगेंट रखी गई थी। इसकी फुल झलक फैंस को खुदा हाफिज एक्ट्रेस शिवालिका ओबरॉय के वीडियो में देखने को मिल सकता है।

शिवालिका ओबरॉय ने शेयर किया वीडियो

वीडियो की शुरुआत वेन्यू से होती है, जिसमें शादी में की गई डेकोरेशन की रॉयल झलक फैंस को दिखाई गई है। इसके बाद शिवालिका की एंट्री होती है। वह बताती हैं कि उन्होंने अभिषेक पाठक से ही शादी करने के बारे में सोच लिया था। इस वीडियो में दोनों को सात फेरे लेते हुए भी शूट किया गया। कुल मिलाकर यह वीडियो किसी वंडरलैंड से कम नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Shivaleeka Oberoi (@shivaleekaoberoi)

वेडिंग वीडियो पर दिल हारे फैंस

इस वीडियो को देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे। एक ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया, 'दुख, दर्द, पीड़ा...पाठक के बच्चे कितने लकी हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इससे ज्यादा परफेक्ट कुछ नहीं हो सकता।' कुछ यूजर्स ने इस वीडियो पर आलोचना भी की है।

एक यूजर ने लिखा, 'मुबारक हो लेकिन आप करम राजपाल के साथ ज्यादा अच्छी लगती थीं...आपने उनका दिल कितनी बुरी तरह से तोड़ा है...पैसा सबकुछ नहीं होता...आप एक दिन पछताओगे।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss Finale 2023: अब्दु को देखते ही खुशी से फूले नहीं समाए शिव, फिनाले में प्रियंका को देंगे कड़ी टक्कर

यह भी पढ़ें: Aamir Khan Photo: छड़ी के सहारे चलते दिखे आमिर खान, एक्टर को यह फोटो धड़ल्ले से हो रही वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.