Move to Jagran APP

Video: अपने शो में महिला को रोता देख परेशान हुईं Drew Barrymore, उसके बाद जो हुआ देखकर पिघल जाएगा आपका दिल!

Drew Barrymore Video हॉलीवुड एक्ट्रेस ड्रयु बैरीमोर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह अपनी फैन को रोता देख भड़क जाती हैं और फिर उसे गला लेती हैं। वीडियो के देख एक्ट्रेस के चाहने वाले उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthPublished: Sat, 27 May 2023 02:21 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 02:21 PM (IST)
Video: अपने शो में महिला को रोता देख परेशान हुईं Drew Barrymore, उसके बाद जो हुआ देखकर पिघल जाएगा आपका दिल!
Drew Barrymore hugs a fan who cried actress video viral on social media- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Drew Barrymore Video: ड्रयु बैरीमोर हॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री, निर्देशक और फिल्म निर्माता हैं। उनकी दुनियाभर में एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जिस तरह ड्रयु पर उनके चाहने वाले प्यार लुटाते हैं, वह भी अपने फैंस को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं गंवाती हैं। इसका नजारा उनके लेटेस्ट वीडियो से देखने को मिल रहा है।

prime article banner

हॉलीवुड एक्ट्रेस ड्रयु बैरीमोर (Drew Barrymore) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ध्यान खींच रहा है। हुआ यूं कि ड्रयु अपना टॉक शो होस्ट कर रही थीं, तभी उनके शो में मौजूद एक महिला अचानक रोने लगीं, ये देख ड्रयु हैरान रह गईं।

ड्रयु को देख इमोशनल हुई फैन

ड्रयु ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने टॉक शो का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस का क्यूट मोमेंट फैंस का दिल जीत रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑडियंस के साथ बैठी एक फैन रोने लगती है तो ड्रयु हैरान हो जाती हैं और वह उसके पास जाकर पूछती हैं- "क्या तुम ठीक हो? कुछ हुआ है? मुझे किसे लात मारनी है?"

Drew Barrymore- Photo/Instagram

जब ड्रयु को पता चलता है कि वह उन्हें बहुत प्यार करती हैं, इसलिए रो रही हैं और उनके साथ कुछ गलत नहीं हुआ है, तो एक्ट्रेस ने कहा- "ओह, भगवान का शुक्र है, कुछ गलत नहीं हुआ।" फैन ओलिविया बताती है कि ड्रयु उनकी बचपन से आइडल रही हैं और वह रोने वालों में से नहीं हैं। ड्रयु उन्हें मजबूत रहने के लिए कहती हैं।

ड्रयु ने अपनी फैन को लगाया गले

यही नहीं, ड्रयु अपनी फैन को गले लगा लेती हैं और उनकी गोद में बैठ जाती हैं। उन्होंने खुद को खुशकिस्मत भी बताया। एक्ट्रेस ने कहा- "आपसे मिलना मेरे लिए बहुत ही सम्मान की बात है। मुझे माफ करना, मेरी सांस फूल रही है। यह मजेदार था, जब आपने कहा, 'मैं यहां रोना नहीं चाहती थी'। मैं तो यहां रोती रहती हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by The Drew Barrymore Show (@thedrewbarrymoreshow)

ड्रयु का वीडियो पर फैंस का है कैसा रिएक्शन?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ड्रयु के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। एक ने कहा- 'ड्रयु जैसे खूबसूरत लोग आज भी धरती पर मौजूद हैं।' एक ने कहा- 'आपने ओलिविया का दिन बना दिया। आपका दिल बहुत साफ है।'

ड्रयु का ये दिल छू लेने वाला वीडियो देख लोग इसी तरह उनकी तारीफ कर रहे हैं और अपना प्यार लुटा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.