Move to Jagran APP

Dream Girl में लड़की बनने में आयुष्मान को होती थी ये दिक्कतें, खुद बताई परेशानी

नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनर एक्टर आयुष्मान खुराना और फिल्म की हीरोइन नुसरत बरुचा अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। Photo-Film Poster

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 05:13 PM (IST)Updated: Thu, 05 Sep 2019 05:13 PM (IST)
Dream Girl में लड़की बनने में आयुष्मान को होती थी ये दिक्कतें, खुद बताई परेशानी
Dream Girl में लड़की बनने में आयुष्मान को होती थी ये दिक्कतें, खुद बताई परेशानी

नई दिल्ली, जेएनएन। नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनर एक्टर आयुष्मान खुराना और फिल्म की हीरोइन नुसरत बरुचा अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए आयुष्मान और नुसरत टीवी के मशहूर कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे, जहां उन्होंने फिल्म और अपने निजी जीवन से जुड़े कई राज खोले। इस दौरान आयुष्मान खुराना ने बताया कि उन्हें मेकअप में हीरोइन से ज्यादा वक्त लगता था।

loksabha election banner

कपिल ने फिल्म की हीरोइन से पूछा कि आमतौर पर लड़कियों को तैयार होने में ज्यादा वक्त लगता है, लेकिन इस आयुष्मान को लड़की बनना पड़ता था, इसलिए मेकअप करने में ज्यादा वक्त किसे लगता था, तो नुसरत ने  आयुष्मान खुराना की तरफ इशारा कर दिया। एक्ट्रेस ने बताया, आयुष्मान को लड़की बनने में ज्यादा टाइम लगता था। इस पर आयुष्मान ने बताया, मेअकप करने के 6 घंटे बाद दाढ़ी फिर से आ जाती थी और फिर से मेकअप उतारना पड़ता थी और उसके बाद शेव करके फिर से मेकअप करना पड़ता थी।

अभी ये एपिसोड टीवी पर प्रसारित नहीं हुआ है, लेकिन सोनी की ओर से शो का प्रोमो जारी किया गया है। वहीं अर्चना पूरण सिंह भी आयुष्मान की बात कर खुद का मजाक उड़ाती नजर आईं और उन्होंने कहा, 'मेरे साथ भी ऐसा होता है।' हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आर्टिकल-15 में पुलिस का किरदार निभाने के लिए भी उन्होंने लंबा टाइम से पुलिस वालों के साथ बिताया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Dream Girl ki dream team aa Rahi hai Kapil ke manch par! Kijiye khoob dhamaal Ayushmann Khurrana aur Nushrat Bharucha ke saath #TheKapilSharmaShow mein, iss Sat-Sun raat 9:30 baje @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @rochellerao @edwardsonnenblick @banijayasia @archanapuransingh @ayushmannk @nushratbharucha

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक कॉल सेंटर में काम करते हैं, जहां वो फीमेल वॉयस में बात करते हैं। इसके अलावा वो राम लीला और महाभारत के मंच पर भी फीमेल रोल निभाते हैं। वहीं नुसरत भरूचा राधा के अवतार में नजर आ रही हैं। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। वहीं नुसरत के वर्कफ्रंट की बात करें तो ड्रीमगर्ल के अलावा वो राजकुमार राव के साथ ‘तुर्रम ख़ान’ और सनी कौशल के साथ ‘हुड़दंग’ फिल्म भी कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.