Move to Jagran APP

Dream Girl Box Office Collection Day 4: कमाई में फिल्म की स्पीड तेज, 4 दिन में इतने करोड़ का हुआ बिजनेस

Dream Girl Box Office Collection Day 4 आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और बिजनेस 50 करोड़ के पास पहुंच गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 11:24 AM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 11:25 AM (IST)
Dream Girl Box Office Collection Day 4: कमाई में फिल्म की स्पीड तेज, 4 दिन में इतने करोड़ का हुआ बिजनेस
Dream Girl Box Office Collection Day 4: कमाई में फिल्म की स्पीड तेज, 4 दिन में इतने करोड़ का हुआ बिजनेस

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी है। फिल्म रिलीज के चौथे दिन भी फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया और दर्शकों ने फिल्म की तारीफ भी की। सोमवार को वर्किंग डे होने और टिकट के रेट भी काफी कम होने के बावजूद फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया। सोमवार को भी फिल्म ने उम्मीद से अच्छा बिजनेस किया।

loksabha election banner

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने मंगलवार को 7.43 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म ने 52 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इससे पहले फिल्म ने ओपनिंग डे 10.05 करोड़, शनिवार को 16.42 करोड़, रविवार को 18.10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन के बाद वर्किंग डे के हिसाब से फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया।

फिल्म ड्रीम गर्ल के रिव्यू भी अच्छे आ रहे हैं और इससे भी कलेक्शन पर काफी असर पड़ा है। बता दें कि 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना और नुसरत के अलावा विजय राज और अन्नू कपूर भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया है, जो लड़की की आवाज भी निकाल सकता है और वो कॉल सेंटर पर काम करता है और उसकी आवाज के लोग दीवाने हो जाते हैं।

 

View this post on Instagram

A lot can happen over a date... Let romance take over with #IkMulaqaat coming out tomorrow! @nushratbharucha @ektaravikapoor @shobha9168 @ruchikaakapoor @writerraj #AnnuKapoor @nowitsabhi #VijayRaaz @oyemanjot @rajbhansali92 @EkThapaTiger @thinkinkstudioindia @akshat_r_saluja @nirmaand @niharikabhasinkhan21 @meetbrosofficial @shabbir_ahmed9 @BalajiMotionPictures @ZeeMusicCompany @ZeeStudiosint #DreamGirl #DreamGirlOn13thSep #13KoMainTeri Music: @meetbrosofficial Composer: @meetbrosofficial Singers: @meetbrosofficial @altamashfaridi786 @palakmuchhal3

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

कैसी है फिल्म

फिल्म से आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर से बाजी मार ली है। माही के रूप में नुशरत भरुचा खूबसूरत तो लगी ही है साथ ही उन्होंने बेहतरीन काम भी किया है। अन्नू कपूर एक बहुत ही मंजे हुए कलाकार है, उनकी उपस्थिति फिल्म में चार चांद लगा देती है, इसके अलावा मनजोत सिंह अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज कराते हैं। आयुष्मान ने 2019 की शुरुआत अनुभव सिन्हा की आर्टिकल 15 से की, जो एक मुद्दा प्रधान और विचारों झकझोरने वाली फ़िल्म थी। ड्रीम गर्ल के बाद आयुष्मान खुराना 'बाला' में नज़र आएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.