Move to Jagran APP

Ayushmann Khurrana ने शेयर की शर्टलेस फोटो, लिखा- अज्ञात से सवाल का अज्ञात सा जवाब है...

Dream Girl Actor Ayushmann Khurrana Shared Shirtless Photo आयुष्मान खुराना ने एक शर्टलेस फोटो अपलोड की है जिसमें वो समुद्र के किनारे खड़े हैं। (फोटो- Instagram)

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 04:38 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 04:39 PM (IST)
Ayushmann Khurrana ने शेयर की शर्टलेस फोटो, लिखा- अज्ञात से सवाल का अज्ञात सा जवाब है...
Ayushmann Khurrana ने शेयर की शर्टलेस फोटो, लिखा- अज्ञात से सवाल का अज्ञात सा जवाब है...

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना लगातार सुर्खियों में हैं। पहले सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नेशनल अवॉर्ड की घोषणा और उसके बाद फिल्म ड्रीम गर्ल का बॉक्स ऑफिस के हिट होने से एक्टर खबरों में बने हुए हैं। लेकिन अब उनकी तस्वीरों से लग रहा है कि वो अभी थोड़ा रिलेक्स मूड मे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपलोड की है, जिसमें वो समुद्र के किनारे खड़े हैं और यह शर्टलेस तस्वीर है।

loksabha election banner

उन्होंने इस तस्वीर के साथ खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में एक कविता लिखी है। वहीं तस्वीर में दिख रहा है कि वो जेब में हाथ डाले खड़े हैं और शर्टलेस होकर कुछ सोच रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है-

'अज्ञात से सवाल का
अज्ञात सा जवाब है
अज्ञात सी मेरी नींद में
अज्ञात सा इक ख़्वाब है
अज्ञात से महासागर में अज्ञात सा ही आब है
मेरी हैसियत कुछ भी नहीं कोई अज्ञात ही लाजवाब है।
-आयुष्मान '

 

View this post on Instagram

अज्ञात से सवाल का अज्ञात सा जवाब है अज्ञात सी मेरी नींद में अज्ञात सा इक ख़्वाब है अज्ञात से महासागर में अज्ञात सा ही आब है मेरी हैसियत कुछ भी नहीं कोई अज्ञात ही लाजवाब है। -आयुष्मान

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

बता दें कि उनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस पर रही है और अभी दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता है। फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हुए हैं और फिल्म ने 50 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है, जिसके अभी बढ़ने की संभावना है। फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों की ओर से तारीफ मिल रही है।

 

View this post on Instagram

Phew. @aparshakti_khurana 💛 #Dreamgirl in cinemas!

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना और नुसरत के अलावा विजय राज और अन्नू कपूर भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया है, जो लड़की की आवाज भी निकाल सकता है और वो कॉल सेंटर पर काम करता है और उसकी आवाज के लोग दीवाने हो जाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.