Move to Jagran APP

'दोस्ताना 2' की शूटिंग के लिए तैयार हुई जान्हवी कपूर लेकिन टीम सोती रही, पढ़ें पूरी खबर

Actress Janhvi Kapoor In Dostana 2 वाहेगुरु जी का आशीर्वाद लेकर जान्हवी कपूर ने दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू कर दी है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 10:21 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 01:41 AM (IST)
'दोस्ताना 2' की शूटिंग के लिए तैयार हुई जान्हवी कपूर लेकिन टीम सोती रही, पढ़ें पूरी खबर
'दोस्ताना 2' की शूटिंग के लिए तैयार हुई जान्हवी कपूर लेकिन टीम सोती रही, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं और पंजाब में टीम के साथ शूट कर रही हैं। आज जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैl इसमें वह दोस्ताना 2 की शूटिंग के लिए तैयार है लेकिन उनकी टीम के अन्य सदस्य सो रहे हैl जान्हवी कपूर अपने शूटिंग शेड्यूल और डेली रूटीन से अपने फैन्स को अपडेट करती रहती हैं।

loksabha election banner

हाल ही में धड़क फिल्म की अभिनेत्री रही जान्हवी कपूर अमृतसर गई थी, जान्हवी ने अपने सोशल मीडिया पर स्वर्ण मंदिर की जर्नी की तस्वीरें शेयर की है। वाहेगुरु जी का आशीर्वाद लेकर जान्हवी कपूर ने दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच आज जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैl इसमें वह बता रही है कि कैसे वह फिल्म की शूटिंग करने के लिए तैयार है लेकिन उनकी टीम सोने में व्यस्त है।

 

View this post on Instagram

@janhvikapoor shares a sneak-peek of how she is ready to shoot For #Dostana2, but her team is busy sleeping. . . . . . . #JanhviKapoor | #JanhviKapoorFans | #JanhviKapoorFanclub | #Bollywood | #BollywoodDiva | #BollywoodCelebs | #BollywoodActresses | #BollywoodMovies

A post shared by Spotboye (@spotboye_in) on

जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अमृतसर में दोस्ताना 2 के शेड्यूल से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए जान्हवी कपूर ने कमेंट किया है, ‘शूट के लिए तैयार? लेकिन....’ जब जान्हवी कपूर वीडियो में अपनी टीम के बारे में बात कर रही है, तब उनकी टीम थकी हुई है और सोने में व्यस्त है। जान्हवी के वीडियो से साफ पता चलता है कि कैसे उनकी टीम सोने में व्यस्त है, जबकि वह दोस्ताना 2 की शूटिंग के लिए तैयार है।

 

View this post on Instagram

Delhi Pollution Creates Trouble For Dostana 2. Looks like air pollution has turned out to be a major hazard for the Bollywood film industry. Read the details on bit.ly/MW-Dostana in an article by @themayukhsutra. . . . #MW #MWIndia #MWCinema #Bollywood #MWEntertainement #Dostana #Dostana2 #BollywoodActors #DelhiAirEmergency #DelhiPollution #Delhi #AirPollution #MansWorld #MansWorldIndia

A post shared by Man's World India Magazine (@mansworldindia) on

जान्हवी ने इसके साथ यह भी बताया कि वह समय की पाबंद हैं और साथ ही काफी जिम्मेदार भी हैं। इस बीच वीडियो के साथ जान्हवी कपूर ने यह भी साबित किया कि यह हमेशा नहीं होता है जब सितारे शूटिंग पर देर से पहुंचते हैं, कभी-कभी आपको टीम के कारण भी देरी हो सकती है। जान्हवी कपूर जल्द फिल्म द कारगिल गर्ल, रूहीअफ़्ज़ा, तख्त और दोस्ताना 2 जैसी फ़िल्मों में नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.