मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा है कि उनकी बेटी आराध्या के बाद उनके दूसरे बच्चे को लेकर अटकलें न लगाई जाएं। उन्होंने कहा कि जब उनकी जिंदगी में यह पल आएगा तो वह इसके बारे में बताएंगी। ऐश्वर्या ने कहा कि मैंने हमेशा कहा है कि बच्चे भगवान की देन होते हैं। ये सब चीजों को जब होना होता है तभी होती हैं।

पहले कट्रीना और अब सलमान को याद आई ऐश्वर्या

ऐश्वर्या एक स्टेम सेल बेंकिंग ब्रांड के साथ अपने सहयोग की घोषणा के लिए एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह दूसरी बार मां बनने के लिए स्टेम सेल बेंकिंग का विकल्प अपनाएंगी। इस पर उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं कि आप क्या पूछना चाहते हैं। जब कभी वह पल आएगा तो आप सभी को पता चल जाएगा, लेकिन तब तक अटकलें न लगाएं।

ऐश्वर्या ने कहा कि आराध्या हमारे जीवन में एक वरदान की तरह है। वह बहुत खास है और जीवन को प्यार भरी पूर्णता देती है। फिल्मों की वापसी पर ऐश ने कहा कि अभी तो इस बारे में सोचा नहीं है फिलहाल तो मैं मातृत्व का सुख उठा रही हूं और उसे पूरी तरह से जी लेना चाह रही हूं। उन्होंने कहा कि प्रोफेशनल तौर पर वे विज्ञापन करने में आजकल व्यस्त है। जब ऐश्वर्या से उनके ससुर अमिताभ बच्चन का 11 अक्टूबर को जन्मदिन मनाने के लिए योजनाओं के बारे में पूछा गया था तो ऐश ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि आपको योजनाओं के बारे में पता चल जाएगा। अक्टूबर और नवंबर में कई त्योहार नवरात्र और दशहरा के अलावा हमारे परिवार के कई सदस्यों का जन्मदिन होता है। यह समय हमलोग के लिए काफी व्यस्त और खास होता है। उन्होंने अपने पापा अमिताभ बच्चन और अन्य सदस्यों को जन्मदिन और त्योहार की बधाई दी। ऐश्वर्या ने कहा कि हम त्योहारों के मौसम में सभी की खुशी की कामना करते हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस